'औकात में रहो..': रवींद्र जडेजा की पत्नी और भाजपा विधायक रिवाबा जामनगर की मेयर और सांसद पर भड़कीं, वीडियो वायरल

By रुस्तम राणा | Published: August 17, 2023 03:59 PM2023-08-17T15:59:31+5:302023-08-17T15:59:31+5:30

वीडियो में दिख रहा है कि विधायक रिवाबा एक समारोह में शामिल होती हैं, जिसमें जामानगर की मेयर बीनाबेन कोठारी और सांसद (संसद सदस्य) पूनमबेन मैडम दोनों मौजूद हैं। हालाँकि, नेताओं के बीच सार्वजनिक रूप से तीखी बहस छिड़ गई।

Ravindra Jadeja's wife and BJP MLA Rivaba raged on Jamnagar mayor and MP, video viral | 'औकात में रहो..': रवींद्र जडेजा की पत्नी और भाजपा विधायक रिवाबा जामनगर की मेयर और सांसद पर भड़कीं, वीडियो वायरल

'औकात में रहो..': रवींद्र जडेजा की पत्नी और भाजपा विधायक रिवाबा जामनगर की मेयर और सांसद पर भड़कीं, वीडियो वायरल

Highlightsरिवाबा जामनगर की सांसद पूनमबेन और मेयर बीनाबेन कोठारी के साथ तीखी बहस करते हुए दिखींतीखी नोकझोंक होने के बाद मामला और बिगड़ गया और पूरी घटना कैमरे में कैद हो गईसार्वजनिक रूप से झगड़े का वीडियो सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से साझा किया जा रहा है

जामनगर: गुजरात के जामनगर उत्तर विधानसभा क्षेत्र से विधायक और भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवाबा जडेजा उस समय सार्वजनिक रूप से विवादों में आ गईं, जब उन्हें जामनगर की सांसद (संसद सदस्य) पूनमबेन मादम और जामनगर की मेयर बीनाबेन कोठारी के साथ तीखी बहस करते देखा गया। 

सार्वजनिक रूप से तीखी नोकझोंक होने के बाद मामला और बिगड़ गया और पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई। भाजपा नेता के साथ हुई घटना का एक वीडियो वायरल हो गया है और सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से साझा किया जा रहा है। घटना के वीडियो 'एक्स' (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर साझा किया गया था और दावा किया गया है कि रिवाबा ने उनसे औकात में रहने के लिए कहा।

वीडियो में दिख रहा है कि विधायक रिवाबा एक समारोह में शामिल होती हैं, जिसमें जामानगर की मेयर बीनाबेन कोठारी और सांसद (संसद सदस्य) पूनमबेन मैडम दोनों मौजूद हैं। हालाँकि, नेताओं के बीच सार्वजनिक रूप से तीखी बहस छिड़ गई। वीडियो के ज्यादातर हिस्से में रिवाबा बहस करती नजर आ रही हैं और बहुत विनम्र तरीके से नेताओं को अपनी बात समझाने की कोशिश नहीं कर रही हैं।

हालाँकि, अंत में चीजें लगभग हाथ से बाहर हो गईं जब 'औकात' शब्द सामने आया। सांसद और मेयर दोनों इस शब्द के इस्तेमाल को लेकर रिवाबा से भिड़ते नजर आ रहे हैं और तीनों नेता तस्वीर के लिए कैमरे के सामने पोज देते हुए भी झगड़ रहे हैं। घटना का वीडियो वायरल हो गया है। 

Web Title: Ravindra Jadeja's wife and BJP MLA Rivaba raged on Jamnagar mayor and MP, video viral

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे