भाजपा सांसद रवि किशन की बेटी इशिता बनीं 'अग्निवीर', सोशल मीडिया पर लोग दे रहे बधाइयां

By अनिल शर्मा | Published: June 28, 2023 02:51 PM2023-06-28T14:51:50+5:302023-06-28T14:52:55+5:30

रवि किशन की बेटी इशिता अग्निपथ योजना के तहत रक्षा बलों का हिस्सा बन चुकी हैं। वह डिफेंस फोर्स में शामिल हो गई हैं।

Ravi Kishan's daughter Ishita joined Defense Force as Agniveer | भाजपा सांसद रवि किशन की बेटी इशिता बनीं 'अग्निवीर', सोशल मीडिया पर लोग दे रहे बधाइयां

भाजपा सांसद रवि किशन की बेटी इशिता बनीं 'अग्निवीर', सोशल मीडिया पर लोग दे रहे बधाइयां

Highlights इशिता जनवरी में गणतंत्र दिवस परेड में भी हिस्सा लिया था। वह दिल्ली निदेशालय की सेवन गर्ल्स बटालियन की कैडेट का हिस्सा थीं। 

नई दिल्लीः भाजपा सांसद व फिल्म अभिनेता रवि किशन की बेटी इशिता शुक्ला अब अग्निवीर बन चुकी हैं। इशिता अग्निपथ योजना के तहत रक्षा बलों का हिस्सा बन चुकी हैं। वह डिफेंस फोर्स में शामिल हो गई हैं। गौरतलब है कि इशिता जनवरी में गणतंत्र दिवस परेड में भी हिस्सा लिया था। वह दिल्ली निदेशालय की सेवन गर्ल्स बटालियन की कैडेट का हिस्सा थीं। 

बेटी की इस उपलब्धि पर रवि किशन को उनके चाहने वाले सोशल मीडिया पर बधाइयां दे रहे हैं। इशिता की बात करें तो वह एनसीसी में कैडेट रह चुकी हैं। साल 2022 में उन्हें एनसीसी के एडीजी अवार्ड ऑफ एक्सीलेंस से सम्मानित किया गया था। इसके साथ ही कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौर ने बेस्ट कैडेट का पुरस्कार भी दिया था।

रवि किशन के चार बच्चों में इशिता शुक्ला सबसे बड़ी हैं। अन्य रीवा, तनिष्क और सक्षम छोटे हैं। छोटी बेटी रीवा ने फिल्म निर्माण और अभिनय में अपना प्रशिक्षण लिया है और वह इसी में अपना करियर बनाना चाहती हैं। 

Web Title: Ravi Kishan's daughter Ishita joined Defense Force as Agniveer

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे