डॉक्टरों के जवाब देने के बाद परिवार ने कहा- राजू श्रीवास्तव एक योद्धा हैं, जल्द लौटेंगे

By रुस्तम राणा | Published: August 18, 2022 08:12 PM2022-08-18T20:12:44+5:302022-08-18T20:15:03+5:30

राजू श्रीवास्तव एम्स के कार्डियोलॉजी-न्यूरो साइंस बिल्डिंग के आईसीयू में हैं। उनके परिवार का कहना है कि वह एक फाइटर है और वे जल्द लौटेंगे। कॉमेडियन अभी भी वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं।

Raju Srivastava is a fighter, says family as doctors lose hope | डॉक्टरों के जवाब देने के बाद परिवार ने कहा- राजू श्रीवास्तव एक योद्धा हैं, जल्द लौटेंगे

डॉक्टरों के जवाब देने के बाद परिवार ने कहा- राजू श्रीवास्तव एक योद्धा हैं, जल्द लौटेंगे

Highlightsपरिजनों के अलावा कॉमेडियन के दोस्त, सहयोगी उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए दुआ कर रहे हैं।राजू श्रीवास्तव का ब्रेन नहीं कर रहा है काम, डॉक्टरों ने भी छोड़ दी है उम्मीदपरिजनों ने कहा- राजू श्रीवास्तव एक फाइटर हैं वे जल्द ठीक होकर लौटेंगे

नई दिल्ली: देश के मशहूर हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक बनी हुई है। उनका ब्रेन फंक्शन काम नहीं कर रहा है। डॉक्टरों ने भी उम्मीद खो दी है। लेकिन इसके बावजूद भी राजू श्रीवास्तव के परिजनों को उम्मीद है कि वे जल्दी ही ठीक हो जाएंगे। परिवार वालों ने उन्हें फाइटर कहा है। कॉमेडियन एहसान कुरैशी, अशोक मिश्रा और उनके बिजनेस मैनेजर राजेश शर्मा समेत उनके दोस्त और सहयोगी कॉमेडियन के अच्छे स्वास्थ्य के लिए दुआ कर रहे हैं।

राजू श्रीवास्तव एम्स के कार्डियोलॉजी-न्यूरो साइंस बिल्डिंग के आईसीयू में हैं। उनके परिवार का कहना है कि वह एक फाइटर है और वे जल्द लौटेंगे। कॉमेडियन अभी भी वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं। आठ दिन पहले भर्ती होने के बाद से उनकी हालत में मामूली सुधार हुआ था। लेकिन 17 अगस्त की रात को उनके ब्रेन में सूजन होने के बाद उनकी हालत काफी ज्यादा नाजुक हो गई। यहां तक की उनके ब्रेन ने काम करना बंद कर दिया। 

सुरक्षा कारणों से, करीबी परिवार के अलावा परिवार के किसी भी सदस्य को वर्तमान में वार्ड के अंदर या फर्श पर जाने की अनुमति नहीं है। आज तक चैनल से बातचीत के दौरान कॉमेडियन एहसान कुरैशी ने कहा, "मैं उनसे आखिरी बार ओशिवारा पुलिस स्टेशन के सामने वाले ऑफिस में मिला था। मैरीगोल्ड बिल्डिंग में उनका एक ऑफिस है। जब भी वह लखनऊ आते थे तो उनके साथ कॉफी पीते थे। दोस्तों मैं, सुनील पाल, उनसे मिला और पूछा कि फिल्मों के लिए सब्सिडी के लिए आवेदन कैसे करें।

उन्होंने आगे कहा, "राजू की बेटी (अंतरा) की शादी होनी है और उसका बेटा काफी छोटा है। हम उसके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। जिस शख्स ने दुनिया को हंसाया है, अब पूरी दुनिया उसकी सलामती की दुआ कर रही है। हम सभी चिंतित हैं और शाम तक दिल्ली पहुंचने के लिए तैयार हैं। हम बस इतना चाहते हैं कि राजू भाई ठीक हो जाएं।"

उधर, राजू श्रीवास्तव की गंभीर स्थिति का पता चलने के बाद उनके दोस्त और परिजन सदमे में हैं। इंडिया टुडे ने जब कानपुर में राजू के दोस्तों से बात की तो उन्होंने बताया कि कल रात दिमाग में सूजन के कारण राजू की तबीयत खराब हो गई। 

इस बीच गरवित नारंग ने कहा कि डॉक्टरों ने कहा कि राजू श्रीवास्तव को इंजेक्शन देने के बाद उनके दिमाग में सूजन आ गई। यह संभव है कि सूजन कम होने के बाद राजू की स्थिति में सुधार हो और मस्तिष्क फिर से काम करना शुरू कर दे।

Web Title: Raju Srivastava is a fighter, says family as doctors lose hope

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे