राजस्थान : बाइक सवार अज्ञात हथियारबंद बदमाशों की गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत

By भाषा | Published: June 15, 2021 09:52 PM2021-06-15T21:52:41+5:302021-06-15T21:52:41+5:30

Rajasthan: One person killed in firing by unidentified armed miscreants riding bikes | राजस्थान : बाइक सवार अज्ञात हथियारबंद बदमाशों की गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत

राजस्थान : बाइक सवार अज्ञात हथियारबंद बदमाशों की गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत

सीकर (राजस्थान), 15 जून सीकर जिले के नीमकाथाना और पाटन थाना क्षेत्रों में मंगलवार को बाइक सवार अज्ञात हथियाबंद बदमाशों द्वारा की गई गोलीबारी अलग-अलग घटनाओं में एक व्यक्ति की मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि पाटन थाना क्षेत्र में आपसी रंजिश को लेकर की गई गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई, वहीं नीमकाथाना थाना क्षेत्र में हुई गोलीबारी में एक युवक बाल- बाल बच गया।

पाटन के थानाधिकारी बृजेश सिंह तंवर ने बताया कि थाना क्षेत्र के रैंया का बास गांव में मंगलवार शाम बाइक सवार तीन अज्ञात हथियारबंद बदमाशों ने रंजिश के चलते सड़क किनारे नहर के पास बैठे बजरंग उर्फ भजिया (25) पर दो गोलियां चलायीं, जो उनके कनपटी और छाती में लगी।

उन्होंने बताया कि घायल भजिया को पाटन के राजकीय सामुदायिक अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे कोटपूतली रेफर कर दिया गया। कोटपूतली ले जाते समय बजरंग उर्फ भजिया ने रास्ते में दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि पुलिसकर्मियों की टीम बनाकर आरोपियों की तलाश के लिए रवाना कर दिया गया है।

वहीं नीमकाथाना कोतवाली थानाधिकारी राजेश कुमार डूडी के अनुसार बाइक सवार दो अज्ञात हथियार बंद बदमाशों ने किराना दुकान से सामान लेने गये दीपचंद पर गोलियां चलायीं। गोली दीपचंद के कान को छूकर निकल गई।

पुलिस ने पीड़ित दीपचंद से पूछताछ कर नजदीकी सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले। करीब आठ लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि बदमाशों को जल्दी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Rajasthan: One person killed in firing by unidentified armed miscreants riding bikes

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे