ए राजा ने मनमोहन को लिखा भावुक खत, कहा- अब खुलकर करें मेरा समर्थन

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 5, 2018 08:48 AM2018-01-05T08:48:25+5:302018-01-05T09:30:51+5:30

2जी घोटाला मामले से हाल ही में बरी हुए पूर्व दूरसंचार मंत्री ए. राजा ने पूर्व प्रधानमंत्री को एक जज्बाती पत्र लिखा है।

A Raja writes to Manmohan Singh: I stand vindicated | ए राजा ने मनमोहन को लिखा भावुक खत, कहा- अब खुलकर करें मेरा समर्थन

ए राजा ने मनमोहन को लिखा भावुक खत, कहा- अब खुलकर करें मेरा समर्थन

2जी घोटाला मामले में बरी हुए पूर्व दूरसंचार मंत्री ए राजा ने पहली बार पूर्व पीएम मनमोहन सिंह को एक भावुक खत लिखा है। इस खत में राजा ने मनमोहन सिंह के प्रति निष्ठा प्रकट की है और कहा है आपकी मजबूरियों ने आपको मेरा समर्थन करने से रोके रखा। राजा को अपने खत का जबाव मनमोहन सिंह से मिल गया है।

ए राजा ने खत में लिखा

इस खत में ए. राजा ने अपनी निष्ठा और ईमारदारी की बात कही है। उन्होंने मनमोहन को उनके कार्यकाल के दौरान मजबूर भी माना है। एक राजा ने 26 दिसंबर को पूर्व पीएम को खत लिखा था।  खत में ए राजा ने लिखा- मैंने आज के ही दिन यूएएस लाइसेंस और 2जी स्पैक्ट्रम आवंटन को लेकर आपको चिट्ठी लिखी थी। हमारी राजनीतिक और निजी जिंदगी में क्या उतार-चढ़ाव आएंगे, इसकी हम में से किसी ने कल्पना नहीं की थी। 




 
उन्होंने लिखा है, मेरी जिंदगी के 7 साल बर्बाद हुए, 15 महीने जेल में भी बिताए। मैंने आपको कई बार विश्वास दिलाया कि मैं निर्दोष हूं और यह साबित कर दूंगा। उस वक्त मजबूरियों के चलते आप मेरा समर्थन नहीं कर पाए थे, लेकिन अब मैं दोषमुक्त हूं और आप मेरा खुलकर समर्थन कर सकते हैं। मुझे लगता है कि दूसरे कैबिनेट सहयोगियों की तरह मुझे भी आप विश्वासपात्र समझेंगे।

मनमोहन सिंह ने राजा को दिया जवाब

राजा के खत के जवाब में मनमोहन सिंह ने भी जवाबी खत लिखा है। मनमोहन सिंह ने लिखा कि 'आपके खत के लिए शुक्रिया। मैं बहुत खुश हूं कि 2जी केस में आप दोषमुक्त करार दे दिए गए, आप और आपके परिवार को इस दौरान काफी दुख झेलना पड़ा है, लेकिन सच्चाई सामने आने पर आपके सभी दोस्तों को राहत मिली है और  आपको और आपके परिवार को नए साल की शुभकामनाएं।

Web Title: A Raja writes to Manmohan Singh: I stand vindicated

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे