राज ठाकरे की सभी हिन्दुओं से अपील, 4 मई से अगर लाउडस्पीकरों से अजान सुनें तो आप वहां लाउडस्पीकर पर हनुमान चालीसा बजाएं

By रुस्तम राणा | Published: May 3, 2022 08:53 PM2022-05-03T20:53:04+5:302022-05-03T21:14:25+5:30

मनसे प्रमुख ने कहा, "मैं सभी हिंदुओं से अपील करता हूं कि कल, 4 मई, यदि आप लाउडस्पीकरों को अज़ान बजाते हुए सुनते हैं, तो उन्हीं जगहों पर लाउडस्पीकर पर हनुमान चालीसा बजाएं!

Raj Thackeray appeals to Hindus if you hear the loudspeakers blaring the azan, play the Hanuman Chalisa on loudspeakers from tommorrow | राज ठाकरे की सभी हिन्दुओं से अपील, 4 मई से अगर लाउडस्पीकरों से अजान सुनें तो आप वहां लाउडस्पीकर पर हनुमान चालीसा बजाएं

राज ठाकरे की सभी हिन्दुओं से अपील, 4 मई से अगर लाउडस्पीकरों से अजान सुनें तो आप वहां लाउडस्पीकर पर हनुमान चालीसा बजाएं

Highlightsलाउडस्पीकर को लेकर राज ठाकरे ने बाला साहेब ठाकरे का किया जिक्रसीएम उद्धव से पूछा आप किस गैर धार्मिक शरद पवार का अनुसरण करते हैं?

मुंबई: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे ने सभी हिन्दुओं से अपील की है कि अगर 4 मई से लाउडस्पीकर में अजान सुनते हैं तो वे वहां पर हनुमान चालीसा का पाठ लाउडस्पीकर में बचाएं। न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार, मनसे प्रमुख ने कहा, "मैं सभी हिंदुओं से अपील करता हूं कि कल, 4 मई, यदि आप लाउडस्पीकरों को अज़ान बजाते हुए सुनते हैं, तो उन्हीं जगहों पर लाउडस्पीकर पर हनुमान चालीसा बजाएं! तभी उन्हें इन लाउडस्पीकरों की बाधा का एहसास होगा।"

राज ठाकरे ने कहा, मैं महाराष्ट्र के सीएम से अपील करता हूं कि सालों पहले शिवसेना प्रमुख हिंदू हृदय सम्राट श्री बालासाहेब ठाकरे ने कहा था कि 'सभी लाउडस्पीकरों को चुप कराने की जरूरत है'..."। उन्होंने पूछा, क्या आप इसे सुनने जा रहे हैं? या आप किस गैर-धार्मिक शरद पवार का अनुसरण करने जा रहे हैं जो आपको सत्ता में बनाए रखने के लिए जिम्मेदार हैं?"

 

इससे पहले राज ठाकरे पर भड़काऊ भाषण देने का आरोप लगाया गया है। मुंबई समेत महाराष्ट्र भर में मनसे नेताओं को नोटिस दिए जा रहे हैं। इसमें चेतावनी दी जा रही है कि अगर किसी तरह की गड़बड़ी की अथवा सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो सीधे तौर पर नुकसान की वसूली की जाएगी। 

Web Title: Raj Thackeray appeals to Hindus if you hear the loudspeakers blaring the azan, play the Hanuman Chalisa on loudspeakers from tommorrow

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे