राहुल गांधी और प्रियंका गांधी कांग्रेस नेता चिदंबरम से मिलने पहुंचे तिहाड़ जेल

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: November 27, 2019 08:48 AM2019-11-27T08:48:17+5:302019-11-27T08:48:17+5:30

चिदंबरम को आईएनएक्स मीडिया मामले में पहले सीबीआई और फिर प्रवर्तन निदेशालय ने गिरफ्तार किया था । फिलहाल वह 27 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में हैं।

rahul gandhi and priyanka gandhi reached tihar jail to meet chidmbaram | राहुल गांधी और प्रियंका गांधी कांग्रेस नेता चिदंबरम से मिलने पहुंचे तिहाड़ जेल

चिदंबरम 98 दिन से जेल में हैं।

Highlightsआईएनएक्स मीडिया मामले में गिरफ्तार हैं पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम।चिदंबरम 98 दिन से जेल में हैं।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका गांधीचिदंबरम से मिलने तिहाड़ जेल पहुंच गए हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि इससे पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं लोकसभा सदस्य शशि थरूर और मनीष तिवारी ने सोमवार को तिहाड़ जेल पहुंचकर आईएनएक्स मीडिया मामले में गिरफ्तार पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम से मुलाकात की थी। मुलाकात के बाद थरूर ने संवाददाताओं से कहा था कि हम चिदंबरम के प्रति एकजुटता प्रकट करने आए थे। उन्होंने दावा किया था कि आज, संविधान के मूल आधार ‘‘स्वतंत्रता’’ का हनन किया जा रहा है।

आपको बता दें कि चिदंबरम 98 दिन से जेल में हैं। किस लिए? 9.96 लाख रुपये का मामला है, लेकिन इसको लेकर कोई विवाद नहीं है क्योंकि चेक से भुगतान हुआ।’’ थरूर और तिवारी के साथ चिदंबरम के पुत्र एवं सांसद कार्ति चिदंबरम भी मौजूद थे। गौरतलब है कि चिदंबरम को आईएनएक्स मीडिया मामले में पहले सीबीआई और फिर प्रवर्तन निदेशालय ने गिरफ्तार किया था । फिलहाल वह 27 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में हैं।

Web Title: rahul gandhi and priyanka gandhi reached tihar jail to meet chidmbaram

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे