Rabri devi and amar singh reaction on mulayam singh yadav remarks PM Modi | मुलायम के बयान पर बोलीं राबड़ी देवी, उम्र हो गई है उनकी, अमर सिंह ने करार दिया 'नया पैंतरा'
मुलायम के बयान पर बोलीं राबड़ी देवी, उम्र हो गई है उनकी, अमर सिंह ने करार दिया 'नया पैंतरा'

Highlightsकांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा, 'मैं मुलायम सिंह यादव से बिल्कुल सहमत नहीं हूं। प्रधानमंत्री मोदी ने अपने 16वीं लोकसभा में भाषण के दौरान इसके लिए मुलायम सिंह यादव की तारीफ भी की और कहा कि नेता जी ने मुझे आशीर्वाद दे दिया है।

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने मुलायम सिंह यादव के प्रधानमंत्री मोदी को लेकर दिए बयान पर प्रतिक्रिया दी है। राबड़ी देवी ने मुलायम सिंह को बूढ़ा बता दिया है। राबड़ी देवी ने कहा है कि वो बूढ़े हैं और वो कुछ भी बोलेत रहते हैं। उन्हें याद भी नहीं रहता है कि वो क्या बोल रहे हैं। उनके बयान का कोई मतलब नहीं है। 

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक राबड़ी देवी ने कहा, ''उनकी उम्र हो गई है, याद नहीं रहता है,  कब क्या बोल देंगे... उनकी बोली के कोई मायने नहीं हैं..."

अमर सिंह ने कहा, मुलायम सिंह यादव का ये नया पैंतरा 

एक वक्त मुलायम सिंह यादव के बेहद करीबी रहे राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'मुलायम सिंह जी का यह बयान केवल पीएम मोदी को भ्रमित करने के लिए है। समाजवादी पार्टी की सरकार में भ्रष्टाचार का जो खेल हुआ, उससे ध्यान हटाने के लिए नेताजी ने इस नये पैंतरे का इस्तेमाल किया है। बी. चंद्रकला और रमारमन जैसे अधिकारियों ने जो मायावती और मुलायन के वक्त भ्रष्टाचार किया है, उससे बचने और बचाने का यह तरीका है।'


पीएम मोदी ने भी लोकसभा में मुलायम सिंह के आशीर्वाद को स्वीकार किया

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने 16वीं लोकसभा में भाषण के दौरान इसके लिए मुलायम सिंह यादव की तारीफ भी की और कहा कि नेता जी ने मुझे आशीर्वाद दे दिया है। सबसे दिलचस्प बात ये था कि जिस समय पीएम मोदी मुलायम सिंह यादव को धन्यवाद कर रहे थे उस दौरान सोनिया गांधी और मुलायम सिंह यादव संसद में साथ ही बैठे थे। 

राहुल गांधी ने कहा - मैं मुलायम की बात से सहमत नहीं हूं 

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा, 'मैं मुलायम सिंह यादव से बिल्कुल सहमत नहीं हूं कि मोदी दोबारा पीएम बने। लेकिन लेकिन राजनीति में उनके योगदान की कद्र करता हूं...'

लोकसभा में मुलायम सिंह यादव ने पीएम मोदी  की तारीफ

संसद के बजट सत्र की कार्यवाही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित होने से पहले दलों के नेताओं के पारंपरिक संबोधन के दौरान मुलायम सिंह यादव ने यह भी कहा कि हमारी कामना है कि जितने सदस्य इस सदन में हैं, सबके सब एक बार फिर लौटकर आएं। उनके इस बयान पर सत्ता पक्ष के सदस्यों ने मेजें थपथपाकर खुशी जताई।

मुलायम सिंह यादव ने लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन को उनके कामकाज के लिए धन्यवाद देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी तारीफ की और कहा कि प्रधानमंत्री ने सबके साथ मिलजुलकर काम किया है। सबको साथ लेकर चलने का प्रयास किया है।


उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को हमारी बधाई है और हमारी कामना है कि वह फिर से प्रधानमंत्री बनें। यादव ने ये बातें एक से ज्यादा बार कहीं और इस दौरान सदन में उपस्थित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाथ जोड़कर उनका अभिवादन किया।


Web Title: Rabri devi and amar singh reaction on mulayam singh yadav remarks PM Modi
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे