Pulwama Encounter: One terrorist has been gunned down by security forces | जम्मू कश्मीरः पुलवामा में सुरक्षाबलों ने ढेर किया एक आतंकी, हथियार और गोला बारूद बरामद
जम्मू कश्मीरः पुलवामा में सुरक्षाबलों ने ढेर किया एक आतंकी, हथियार और गोला बारूद बरामद

श्रीनगर, 13 अक्टूबरःजम्मू कश्मीर के पुलवामा में शनिवार तड़के सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया। उसके पास से हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है। यह मुठभेड़ पुलवामा के बाबगुंड इलाके में हुई। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि खुफिया सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों ने रात के दौरान जिले के बाबगुंड इलाके की घेराबंदी की और तलाश अभियान चलाया।

उन्होंने बताया कि तलाश अभियान में लगे सुरक्षा बलों पर आतंकवादी ने गोली चला दी। सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गयी। मुठभेड़ में एक आतंकवादी सुबह में मारा गया।




मारे गये आतंकवादी की पहचान शब्बीर अहमद डार के तौर पर की गई है, जो हिज्बुल मुजाहिदीन से जुड़ा था।अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ स्थल से कुछ हथियार और गोला-बारूद बरामद किये गये हैं। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ समाप्त हो गयी है।

English summary :
Latest updates on encounter between Indian security forces and terrorists in Jammu and Kasmir (J&K). In Jammu and Kashmir's Pulwama security forces killed a terrorist. Weapons and ammunition have been recovered from the terrorist. The encounter between security forces and terrorist took place in Babgund area of Pulwama. A police official said that on the basis of intelligence report, the security forces launched a search operation in Babgund area of the Pulwama district during the night.


Web Title: Pulwama Encounter: One terrorist has been gunned down by security forces
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे