Praja Sangrama Yatra: सीएम चंद्रशेखर राव इस्तीफा दो, संजय कुमार ने किया हमला, बिजली सहित कई मुद्दे पर हल्ला बोल

By शिरीष कुलकर्णी | Published: September 12, 2022 08:08 PM2022-09-12T20:08:01+5:302022-09-12T20:09:24+5:30

Praja Sangrama Yatra: हैदराबाद के बाहरी इलाके कुतुबुल्लापुर स्थित रामलीला मैदान में एक विशाल रैली को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी के तेलंगाना प्रदेश अध्यक्ष और करीमनगर के सांसद बंडी संजय कुमार ने यह चुनौती दी. 

Praja Sangrama Yatra Telangana BJP president and Karimnagar MP Bandi Sanjay Kumar attack kcr trs fourth phase  | Praja Sangrama Yatra: सीएम चंद्रशेखर राव इस्तीफा दो, संजय कुमार ने किया हमला, बिजली सहित कई मुद्दे पर हल्ला बोल

मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे देना चाहिए और लोगों से माफी मांगनी चाहिए.

Highlightsकेसीआर ने कुछ पुराने कागजात दिखाकर विधानसभा को पूरी तरह से गुमराह किया है.कृषि पंप सेटों पर मीटर लगाने का कोई प्रावधान है या नहीं. मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे देना चाहिए और लोगों से माफी मांगनी चाहिए.

हैदराबादः भारतीय जनता पार्टी के तेलंगाना प्रदेश अध्यक्ष और करीमनगर के सांसद बंडी संजय कुमार ने सोमवार को अपनी प्रजा संग्राम यात्रा के चौथे चरण की धमाकेदार शुरुआत करते हुए तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव को इस्तीफा देने की खुली चुनौती दी.

उन्होंने केंद्र सरकार के प्रस्तवित बिजली संशोधन बिल की प्रति दर्शाते हुए कहा कि इस बिल के बारे में के सी आर ने विधानसभा में जो कुछ भी बयान दिए है वह सभी को गुमराह करने वाले हैं. इसीलिए के सी आर को जरा सी भी शर्म है, तो उन्हे अपने पद से इस्तीफा देना चाहिए. हैदराबाद के बाहरी इलाके कुतुबुल्लापुर स्थित रामलीला मैदान में एक विशाल रैली को संबोधित करते हुए संजय ने यह चुनौती दी.

उन्होंने कहा कि केसीआर ने कुछ पुराने कागजात दिखाकर राज्य विधानसभा को पूरी तरह से गुमराह किया है. प्रस्तावित बिजली संशोधन बिल की प्रति दर्शाते हुए उन्होंने कहा कि यहाँ बिल है, अब केसीआर बता दें कि इसमें कृषि पंप सेटों पर मीटर लगाने का कोई प्रावधान है या नहीं.

अगर उनमें जरा सी भी शर्म और समझदारी है, तो उन्हें तुरंत मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे देना चाहिए और लोगों से माफी मांगनी चाहिए. उन्होंने यह भी कहा कि अगर इस बिल में मीटर लगाने का प्रावधान रहा तो वे स्वयं अपने सांसद पद का इस्तीफा देंगे.

संजय ने आरोप लगाया कि तेलंगाना सरकार कृषि पंप सेटों पर मीटर लगाने के नाम पर बिजली की दरें बढ़ाकर 4,000 करोड़ रुपये का और बोझ डालने की कोशिश कर रही है और केंद्र पर दोष मढ़ रही है। उन्होंने चेतावनी दी, "अगर मीटर लगाए गए तो हम प्रगति भवन की दीवारें तोड़ देंगे."

मुख्यमंत्री द्वारा लगाए गए इस आरोप पर कि केंद्र तेलंगाना सरकार पर सड़क परिवहन निगम (आरटीसी) की संपत्ति बेचने का दबाव बना रहा है, संजय ने कहा कि यह केसीआर ही थे जो डिपो और भूमि सहित आरटीसी की संपत्ति को पट्टे पर देने की साजिश रच रहे थे. यह संपत्ति वे 99 साल के लिए अपने परिवार सदस्यों को देने की कोशिश कर रहे थे.

उन्होंने कहा कि भाजपा किसी भी कीमत पर आरटीसी की संपत्तियों के निजीकरण की अनुमति नहीं देगी. खुद को राष्ट्रीय नेता के रूप में पेश करने के टीआरएस प्रमुख के प्रयास का उपहास उड़ाते हुए भाजपा नेता ने व्यंग्यात्मक लहजे में कहा, "देश का नेता, दिन भर पीता, फार्महाउस में सोता और अमावस जेड पूनम को बहार आता." उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री ने प्रगति भवन को वर्चुअल केसीआर बार एंड रेस्टोरेंट में तब्दील कर दिया है.

Web Title: Praja Sangrama Yatra Telangana BJP president and Karimnagar MP Bandi Sanjay Kumar attack kcr trs fourth phase 

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे