राहुल गांधी का अमेठी दौरा, राम के बाद लखनऊ में पोस्टर लगाकर कांग्रेस अध्यक्ष को बताया कृष्ण

By रामदीप मिश्रा | Published: January 15, 2018 10:00 AM2018-01-15T10:00:27+5:302018-01-15T10:13:30+5:30

अमेठी में लगाए गये एक पोस्टर में राहुल गांधी को राम और पीएम नरेंद्र मोदी को रावण दिखाया गया।

poster war over rahul gandhi first visit amethi lok sabha polls 2019 | राहुल गांधी का अमेठी दौरा, राम के बाद लखनऊ में पोस्टर लगाकर कांग्रेस अध्यक्ष को बताया कृष्ण

rahul gandhi

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी आज (15 जनवरी) अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी का दो दिवसीय दौरा करने जा रहे हैं। उनके दौरे से पहले उत्तर प्रदेश में पोस्टर वॉर शुरू हो गया है। राहुल को रविवार (14 जनवरी) राम का अवतार बताया गया। वहीं, सोमवार (15 जनवरी) को एक पोस्टर में उन्हें कृष्ण का अवतार बताया गया।

यूपी की राजधानी लखनऊ में लगाए गए पोस्टर में लिखा गया है कि संघर्ष से विजय की ओर चले दो महारथी। श्रीकृष्ण रूपी राहुल गांधी का सुदामा रूपी अवस्थी का लखनऊ आगमन पर हार्दिक स्वागत।

इस पोस्टर में बाईं ओर राहुल अवस्थी की फोटो लगाई गई है और दाईं ओर अभिषेक बाजपेयी की फोटो लगाई गई है। इससे पहले राहुल गांधी को अमेठी के गौरीगंज रेलवे स्टेशन पर एक पोस्टर में भगवान राम और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रावण दिखाया गया।



पोस्टर में राहुल गांधी को लेकर लिखा गया है कि राहुल के रूप में भगवान राम का अवतार, 2019 में आएगा राहुल राज (रामराज)। पोस्टर में धनुष-बाण लिए राहुल गांधी दिख रहे हैं और पीएम मोदी दस सिर के साथ रावण के रूप में दिख रहे हैं। 

बताया जा रहा है जो पोस्टर राहुल को राम स्वरूप दिखाया गया है वह कांग्रेस के अभय शुक्ला उर्फ रिज्जू द्वारा लगावाया। इसमें उनकी भी तस्वीर है। राहुल के दौरे को लेकर कांग्रेस ने उनके विशेष स्वागत के लिए पूरी तैयारी कर ली हैं। उनके स्वागत में किसान, युवा, महिलाएं भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगीं।

राहुल 15 जनवरी को सलोन और अमेठी विधानसभा जाएंगे। इसके बाद 16 जनवरी को गौरीगंज, जगदीशपुर और तिलोई विधानसभा क्षेत्र में जाएंगे। इस दौरान वह जगह-जगह लोगों से मुलाकात भी करेंगे।

Web Title: poster war over rahul gandhi first visit amethi lok sabha polls 2019

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे