PM Modi In Churu: 'हताशा, निराशा मोदी के पास भटक नहीं सकते', पीएम ने कहा, 'मैंने तय किया हालात बदलने ही होंगे'

By धीरज मिश्रा | Published: April 5, 2024 12:39 PM2024-04-05T12:39:17+5:302024-04-05T12:41:22+5:30

PM Modi In Churu: पीएम मोदी ने कहा कि राजस्थान जो ठान लेता है वह पत्थर की लकीर होता है। आज यह जज्बा मैं अपने सामने देख रहा हूं।

PM Modi In Churu Live updates Rajasthan Lok Sabha Election 2024 rajasthan latest news | PM Modi In Churu: 'हताशा, निराशा मोदी के पास भटक नहीं सकते', पीएम ने कहा, 'मैंने तय किया हालात बदलने ही होंगे'

Photo credit twitter

Highlightsपीएम मोदी ने चूरू में सभा को संबोधित किया पीएम ने कहा हताशा और निराशा उनके आस पास भटक नहीं सकती कांग्रेस के शासनकाल पर बरसे पीएम मोदी

PM Modi In Churu: पीएम मोदी शुक्रवार को राजस्थान दौरे पर थे। उन्होंने यहां चूरू में एक सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि राजस्थान जो ठान लेता है वह पत्थर की लकीर होता है। आज यह जज्बा मैं अपने सामने देख रहा हूं। गर्मी ने भी हिम्मत की परीक्षा लेना शुरू कर दिया है। कुदरत साथ देती है तो इशारा करती है हवा का रुख किस तरफ है। राजस्थान का किसान, मेरे राजस्थान का नौजवान, आप सब माताएं, बहने कितनी बड़ी संख्या, दूर दूर से हमें अपना आशीर्वाद देने आए हैं। पूरा राजस्थान कह रहा है फिर एक बार मोदी सरकार।

और आज चूरू ने बता दिया है 4 जून 400 पार। दिल्ली से नरेंद्र देवेंद्र के लिए आशीर्वाद मांगने आया है। आज पूरा देश विकसित भारत के संकल्प होने के लिए आगे बढ़ रहा है। राजस्थान की इसमें बड़ी भूमिका है। राजस्थान विकसित होगा तो भारत भी विकसित होगा। मोदी ने 10 साल में जो कार्य किए हैं, विकसित भारत की नींव तैयार कर दी है। दुनिया हैरान है कि भारत इतनी तेजी से कैसे काम कर रहा है।

दुनिया को पता नहीं है भारत किस मिट्टी का है। हम जो ठान लेते हैं उसे पूरा करके मानते हैं। आपने देश को बदलते देखा है। 10 साल पहले देश कितनी खस्ता हाल में थे। कांग्रेस के बड़े-बड़े घोटालों के चलते अर्थव्यवस्था चरमरा गई थी। दुनिया में भारत की साख गिरती जा रही थी। देश के लोग जीवन की छोटी-छोटी जरूरतों के लिए जूझ रहे थे।

करोड़ों लोगों के सर पर छत नहीं थे, पीने के लिए पानी नहीं था, गांव अंधेरे में डूबे थे। लाखों करोड़ों की लूट से सरकारी खजाना खाली ही रहता था। आप लोगों ने मान लिया था, देश का कुछ नहीं हो सकता था। हर कोई निराशा में डूबा हुआ था। 2014 में आपने गरीब के इस बेटे को अपनी सेवा करने का मौका दिया। हताशा, निराशा मोदी के पास भी नहीं भटक सकते, मैंने तय किया हालात बदलने ही होंगे।

Web Title: PM Modi In Churu Live updates Rajasthan Lok Sabha Election 2024 rajasthan latest news

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे