सहारनपुर में बोले मोदी- राष्ट्र को दांव पर लगा रहे हैं कुछ लोग, चौकीदार को गाली देने के लिए गली-गली घूम रहे अजीत सिंह

By रामदीप मिश्रा | Published: April 5, 2019 03:20 PM2019-04-05T15:20:43+5:302019-04-05T15:21:15+5:30

पीएम ने कहा कि चौधरी अजीत सिंह ने तो इस स्वार्थ में सारी हदें ही पार कर दी हैं। तब अपने राजनैतिक स्वार्थ के लिए वो चुप रहे और आज भी अपने स्वार्थ के लिए वो इस क्षेत्र में आप पर हुए अत्याचारों को भूल गए हैं। उनकी ज़ुबान दंगों के संरक्षकों के विरुद्ध नहीं उठती, हां इस चौकीदार को गाली देने के लिए वो गली-गली घूम रहे हैं।

PM Modi addresses Public Meeting at Saharanpur and attacks on congress and ajit singh | सहारनपुर में बोले मोदी- राष्ट्र को दांव पर लगा रहे हैं कुछ लोग, चौकीदार को गाली देने के लिए गली-गली घूम रहे अजीत सिंह

सहारनपुर में बोले मोदी- राष्ट्र को दांव पर लगा रहे हैं कुछ लोग, चौकीदार को गाली देने के लिए गली-गली घूम रहे अजीत सिंह

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार (पांच अप्रैल) को उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक चुनावी सभा को संबोधित किया, जिसमें उन्होंने चौधरी अजीत सिंह से लेकर कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला। इस दौरान पीएम ने कहा कि मोदी से पार पाने के लिए कुछ लोग राष्ट्र को दांव पर लगा रहे हैं। ये देश को धर्म-जाति, सम्प्रदाय और स्वार्थ के समीकरण में उलझाने लगे हैं। आपको इनकी साजिशों को नाकाम करना है।

उन्होंने कहा कि सहारनपुर के बाजारों में वो आगजनी और व्यापारियों के साथ वो बदसलूकी यूपी भुला सकता है क्या? कैराना में पलायन की वो घटनायें आप भूल सकते हैं क्या? देश में होने वाला बम धमाका, जाति देखकर जान नहीं लेता। सरहद पर अपनी जान की बाजी लगाने वाला जवान सिर्फ हिंदुस्तानी होता है। 

पीएम ने कहा कि चौधरी अजीत सिंह ने तो इस स्वार्थ में सारी हदें ही पार कर दी हैं। तब अपने राजनैतिक स्वार्थ के लिए वो चुप रहे और आज भी अपने स्वार्थ के लिए वो इस क्षेत्र में आप पर हुए अत्याचारों को भूल गए हैं। उनकी ज़ुबान दंगों के संरक्षकों के विरुद्ध नहीं उठती, हां इस चौकीदार को गाली देने के लिए वो गली-गली घूम रहे हैं। छोटे चौधरी तो उनसे भी आगे बढ़ गए हैं। चौधरी साहब को ये याद दिलाना आपका दायित्व है, कि उनका भी ठेका किसी ने आपको नहीं दिया है। हमेशा राष्ट्रहित के लिए, किसान हित के लिए समर्पित रहे चौधरी चरण सिंह जी को आज इन बयानों से कितना दुःख हो रहा होगा, आप समझ सकते हैं। 

उन्होंने कहा कि महामिलावटी लोगों के आचरण से पता लगता है कि सत्ता में आने के बाद वो कैसे काम करेंगे। पिछड़ों के हितों की रक्षा कभी नहीं की जाएगी। याद रखिए कांग्रेस हमेशा पिछड़ों की विरोधी रही है। यहां तो बोटी-बोटी करने वाले साहब भी हैं और कांग्रेस के शहजादे के बड़े चहेते हैं। याद रखिएगा, वो बोटी-बोटी की धमकी देने वाले लोग हैं और हम बेटी-बेटी को सम्मान देने वाले हैं। 

पीएम मोदी ने कांग्रेस को घोषणा पत्र को ढकोसलापत्र बताते हुए कहा कि कांग्रेस ने अपने ढकोसलापत्र में जो लिखा है, उसका मतलब ये निकलता है कि बेटियों के साथ राक्षसी अपराध करने वालों को भी अब जेल नहीं बल्कि जमानत दे दी जाएगी। जिन्होंने बाबा साहब का अपमान किया, उसी कांग्रेस के एक नेता आपके इस चौकीदार को शौचालय का चौकीदार कहते हैं। मेरे लिए तो ये सम्मान की बात है, लेकिन कांग्रेस की सोच साफ-सफाई के काम से जुड़े करोड़ों चौकीदारों का अपमान है। 

Web Title: PM Modi addresses Public Meeting at Saharanpur and attacks on congress and ajit singh