"मोहब्बत की दुकान में मिल रहा है सिर्फ नफरत का सामान", ज्योतिरादित्य सिंधिया का कांग्रेस और कमलनाथ पर सीधा हमला

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: September 5, 2023 06:03 PM2023-09-05T18:03:23+5:302023-09-05T18:13:48+5:30

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस और उसके नेता कमलनाथ पर बेहद तीखा हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस की 'मोहब्बत की दुकान' में केवल 'नफरत का सामान बेचा जा रहा है।

"Only goods of hatred are available in the shop of love", Jyotiraditya Scindia's direct attack on Congress and Kamal Nath | "मोहब्बत की दुकान में मिल रहा है सिर्फ नफरत का सामान", ज्योतिरादित्य सिंधिया का कांग्रेस और कमलनाथ पर सीधा हमला

फाइल फोटो

Highlightsकेंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस और उसके नेता कमलनाथ पर बेहद तीखा हमलासिंधिया ने कहा कि कांग्रेस की 'मोहब्बत की दुकान' में केवल 'नफरत का सामान बेचा जा रहा हैवहीं कांग्रेस नेता कमलनाथ ने भाजपा द्वारा आयोजित 'जन आशीर्वाद यात्रा' को 'जन माफी यात्रा' बताया था

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा भाजपा के 'जन आशीर्वाद यात्रा' को 'जन माफी यात्रा' करने वाली टिप्पणी पर पलटवार करते हुए निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस की 'मोहब्बत की दुकान' में केवल 'नफरत का सामान बेचा जा रहा है।

केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने मंगलवार को पत्रकारों से बात करते हुए कहा, "चाहे कांग्रेस हो या कमलनाथ जी कितनी भी 'गारंटी यात्रा' निकाल लें, उनकी 'मोहब्बत की दुकान' में केवल 'नफरत का सामान' ही मिल रहा है।"

उन्होंने आगे कहा, "मध्य प्रदेश में कांग्रेस चाहे कोई भी गारंटी यात्रा कर ले, वो यात्रा शुरू होने से पहले ही खत्म हो जाएगी। जनता भाजपा के साथ थी और आज भी मजबूती के साथ है।"

मंत्री सिंधिया के अलावा केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने मध्य प्रदेश की पिछली कांग्रेस सरकार पर कटाक्ष करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के कार्यकाल को 'भ्रष्टाचार' का दौर बताया।

अमित शाह ने मध्य प्रदेश के मंडला में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए कहा, "इस भ्रष्टाचार नाथ (कमलनाथ) ने 51 से अधिक गरीब कल्याण योजनाएं बंद कर दीं। सीएमओ धन जुटाने का दफ्तर बन गया था। कांग्रेस कार्य समिति 'भ्रष्टाचार कार्य समिति' बन गई थी।"

वहीं दूसरी ओर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस प्रमुख कमलनाथ ने बीते शनिवार को भाजपा द्वारा राज्य में 'जन आशीर्वाद यात्रा' निकालने की आलोचना करते हुए कहा कि उन्हें (भाजपा) 'जन आशीर्वाद यात्रा' नहीं बल्कि जनता से माफी मांगते हुए 'जन माफी यात्रा' निकालनी चाहिए।

कमलनाथ ने कहा, ''भाजपा को तो मध्य़ प्रदेश में जन माफी यात्रा निकालनी चाहिए। इन जन आशीर्वाद यात्राओं के कारण जनता के बीच बीजेपी का मजाक उड़ रहा है। जिनको माफ़ी मांगनी चाहिए वो आज दुआ मांग रहे हैं। शिवराज सिंह चौहान घोषणा मशीन हो गये हैं, वो इन दिनों दोगुनी गति से घोषणाएं कर रहे हैं क्योंकि चुनाव नजदीक हैं। प्रदेश में हर कोई उनकी घोषणाओं के बारे में अच्छी तरह से जानता है।”

मालूम हो कि गृहमंत्री अमित शाह ने मंगलवार को मध्य प्रदेश में बीजेपी की 'जन आशीर्वाद यात्रा' को हरी झंडी दिखाई। भाजपा मध्य प्रदेश में पांच अलग-अलग स्थानों से यात्राएं निकाल रही है, जिसके जरिये पार्टी लोगों के साथ जन-संपर्क स्थापित करेगी। ये जन यात्राएं 25 सितंबर को राज्य की राजधानी भोपाल में भाजपा के 'कार्यकर्ता महाकुंभ' के साथ समाप्त होंगी।

Web Title: "Only goods of hatred are available in the shop of love", Jyotiraditya Scindia's direct attack on Congress and Kamal Nath

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे