नोएडा: विभिन्न घटनाओं में तीन लोगों की मौत

By भाषा | Published: July 28, 2021 03:05 PM2021-07-28T15:05:34+5:302021-07-28T15:05:34+5:30

Noida: Three people died in different incidents | नोएडा: विभिन्न घटनाओं में तीन लोगों की मौत

नोएडा: विभिन्न घटनाओं में तीन लोगों की मौत

नोएडा (उप्र), 28 जुलाई थाना बिसरख क्षेत्र के सेक्टर-3 में 15 वर्षीय लड़के की ट्रैक्टर से गिरने पर मौत हो गई। वहीं दिल्ली के मयूर विहार का रहने वाला एक व्यक्ति छत से गिर गया। उसे गंभीर हालत में नोएडा के मेट्रो अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र के सेक्टर- 3 के पास विकास (15) पुत्र हीरालाल ट्रैक्टर पर सवार होकर जा रहा था, तभी वह उस पर से गिर गया। उन्होंने बताया कि इस घटना में उसे गंभीर चोट आई तथा उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

प्रवक्ता ने बताया कि दिल्ली के मयूर विहार के रहने वाले चांद अली पुत्र मेहर अली अपने घर की छत से नीचे गिर गए। गंभीर हालत में उन्हें नोएडा के सेक्टर 11 स्थित मेट्रो अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि थाना फेस- 2 क्षेत्र में रहने वाली गगन कुमारी (24 वर्ष) पुत्री प्रवीण की मंगलवार को संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Noida: Three people died in different incidents

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे