नोएडा-दिल्ली सीमा पर बदमाशों ने की लूटपाट, दोनों प्रदेशों की पुलिस मामले को लेकर उलझी

By भाषा | Published: November 20, 2020 03:35 PM2020-11-20T15:35:08+5:302020-11-20T15:35:08+5:30

Noida-Delhi border miscreants looted, police of both states embroiled in the case | नोएडा-दिल्ली सीमा पर बदमाशों ने की लूटपाट, दोनों प्रदेशों की पुलिस मामले को लेकर उलझी

नोएडा-दिल्ली सीमा पर बदमाशों ने की लूटपाट, दोनों प्रदेशों की पुलिस मामले को लेकर उलझी

नोएडा, 20 नवंबर बीती देर रात दिल्ली-नोएडा सीमा पर तीन अज्ञात बदमाशों ने एक युवक को चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया और उसके पास से 25 हजार रुपये की नकदी तथा मोबाइल फोन आदि लूट लिया। गंभीर हालत में पीड़ित को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटनास्थल को लेकर नोएडा व दिल्ली पुलिस आपस में उलझी हुई हैं।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार चौड़ा गांव निवासी सनी बीती रात ई- रिक्शा में सवार होकर दिल्ली से नोएडा आ रहे थे। नोएडा-दिल्ली सीमा पर तीन बदमाशों ने उन्हें रोक लिया और लूटपाट शुरू कर दी।

उन्होंने बताया कि जब चौहान ने विरोध किया तो बदमाशों ने उनपर चाकू से हमला कर दिया। सनी को गंभीर हालत में नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी बिगड़ती हालत को देखते हुए उन्हें दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया गया।

घायल सनी की मां रीता देवी ने बताया कि बदमाशों ने सनी के पास से 25 हजार रुपये की नकदी तथा मोबाइल आदि लूट लिया। उनके अनुसार सनी की हालत नाजुक बनी हुई है।

थाना सेक्टर-24 के प्रभारी प्रभात दीक्षित ने बताया कि घटना दिल्ली क्षेत्र की है। चूंकि पीड़ित उनके थाना क्षेत्र में रहता है, इसलिए नोएडा पुलिस ने उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं, दिल्ली पुलिस इसे नोएडा की घटना बता रही है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Noida-Delhi border miscreants looted, police of both states embroiled in the case

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे