बिहार: नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनने का मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे हैं- तारकिशोर प्रसाद

By एस पी सिन्हा | Published: August 11, 2022 05:17 PM2022-08-11T17:17:12+5:302022-08-11T17:24:30+5:30

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के मन में जब-जब प्रधानमंत्री बनने का ख्वाब आता है, तब-तब इस तरह की बात करते हैं, क्योंकि प्रधानमंत्री बनने की एक अकुलाहट है।

Nitish Kumar dreaming like Mungeri Lal says Tara Kishor | बिहार: नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनने का मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे हैं- तारकिशोर प्रसाद

बिहार: नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनने का मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे हैं- तारकिशोर प्रसाद

Highlightsबिहार के पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा पलटू राम को जनता पहचान चुकी हैउन्होंने कहा- 24 घंटे के अंदर बिहार में जंगलराज कायम हो गया हैबीजेपी के वरिष्ठ नेता बोले- नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनने की बौखलाहट, उन्हें समय-समय पर जनादेश के प्रति विश्वासघात करने का मौका देती है

पटना: बिहार में एनडीए गठबंधन टूटने के बाद अब आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। जदयू के आरोपों पर भाजपा पलटवार कर रही है तो भाजपा के आरोपों पर जदयू का करारा जवाब सामने आ रहा है। आज पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता तारकिशोर प्रसाद ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है। 

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के मन में जब-जब प्रधानमंत्री बनने का ख्वाब आता है, तब-तब इस तरह की बात करते हैं, क्योंकि प्रधानमंत्री बनने की एक अकुलाहट है। तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनने के लिए मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि पलटू राम को जनता पहचान चुकी है। जंगलराज को जनता कतई बर्दाश्त नहीं करेगी। 24 घंटे के अंदर बिहार में जंगलराज कायम हो गया है। नीतीश सुविधा की राजनीति करते हैं। जो जदयू अपने बूते मुख्यमंत्री नहीं बना सकती वह प्रधानमंत्री बनाने का सपना देख रही है। उन्होंने कहा कि नीतीश ने जनादेश के अपमान किया है, इसके खिलाफ हम सड़क पर उतरेंगे।

तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि जिस तरह से नीतीश कुमार पलटी मारते गए हैं, ऐसे में आने वाले समय में बिहार की जो जनता है वो इनके साथ पलटी मारेगी।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश का सर्वांगीण विकास, सबका साथ सबका विकास अभियान चल रहा है। लगातार केंद्र का सहयोग इस राज्य को भी मिल रहा था। हम जिन मुद्दों को लेकर सरकार में हम आए बिहार की महान जनता के साथ जो हमारा कमिटमेंट है, उसे अंजाम तक पहुंचाएंगे। इसके लिए सदन से सड़क तक विकास की बात करनी है। सड़क पर भी जाना होगा तो निश्चित तौर पर जाएंगे। सदन में भी मजबूती से अपनी बातों को रखेंगे।

पूर्व उप मुख्यमंत्री ने कहा कि नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनने की बौखलाहट, उन्हें समय-समय पर जनादेश के प्रति विश्वासघात करने का मौका देती है।

तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि उन्हें आश्चर्य लगा कि जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि जदयू के उम्मीदवारों के खिलाफ भाजपा के उम्मीदवार खड़े किए गए। यह आरोप आधारहीन है। उल्टा उन्होंने जो हमारे तीन उम्मीदवार हैं, उनके खिलाफ उम्मीदवार खड़े किए। गोह विधानसभा क्षेत्र में जिस तरह से उन्होंने मनोज शर्मा के खिलाफ रणविजय सिंह को उम्मीदवार बनाया, उसी प्रकार से कैमूर में रिंकी पांडेय के खिलाफ प्रमोद पटेल को उम्मीदवार बनाया। इसके अलावा बैकुंठपुर विधानसभा क्षेत्र (गोपालगंज) से मिथिलेश तिवारी के खिलाफ में मंजीत सिंह को उम्मीदवार बनाकर उन्हें हराने का काम किया। आज ये तीनों जदयू के राज्य और जिलों के पदाधिकारी बने हैं। 

उन्होंने कहा कि इस तरह के आरोप लगाकर जिस तरह से उन्होंने अपनी बात कही है उन्हें अपने गिरेबान में झांकना चाहिए। अपनी महात्वाकांक्षा के लिए उन्होंने जैसे आत्मसमर्पण किया, भविष्य में जनता इनके साथ पलटी मारेगी।

Web Title: Nitish Kumar dreaming like Mungeri Lal says Tara Kishor

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे