एनसीपी केरल के अध्यक्ष पीसी चाको ने शशि थरूर को दिया पार्टी में शामिल होने का न्योता, कहा- हम उनका गर्मजोशी से करेंगे स्वागत

By मनाली रस्तोगी | Published: December 5, 2022 11:04 AM2022-12-05T11:04:09+5:302022-12-05T11:05:38+5:30

एनसीपी केरल के अध्यक्ष पीसी चाको कन्नूर में कहा कि अगर कांग्रेस सांसद शशि थरूर एनसीपी में आते हैं तो हम उनका गर्मजोशी से स्वागत करेंगे। शशि थरूर तिरुवनंतपुरम के सांसद बने रहेंगे भले ही कांग्रेस पार्टी उन्हें अस्वीकार कर दे। मुझे नहीं पता कि कांग्रेस थरूर को क्यों नजरअंदाज कर रही है।

NCP Kerala president PC Chacko welcomes Shashi Tharoor to party says we will accept him warmly | एनसीपी केरल के अध्यक्ष पीसी चाको ने शशि थरूर को दिया पार्टी में शामिल होने का न्योता, कहा- हम उनका गर्मजोशी से करेंगे स्वागत

एनसीपी केरल के अध्यक्ष पीसी चाको ने शशि थरूर को दिया पार्टी में शामिल होने का न्योता, कहा- हम उनका गर्मजोशी से करेंगे स्वागत

Highlightsराष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी केरल के अध्यक्ष पीसी चाको ने कांग्रेस सांसद शशि थरूर को एनसीपी में शामिल होने का न्योता दिया।एनसीपी केरल के अध्यक्ष पीसी चाको ने कहा कि शशि थरूर तिरुवनंतपुरम के सांसद बने रहेंगे भले ही कांग्रेस पार्टी उन्हें अस्वीकार कर दे।उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि कांग्रेस थरूर को क्यों नजरअंदाज कर रही है।

कन्नूर: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी केरल के अध्यक्ष पीसी चाको ने कांग्रेस सांसद शशि थरूर को एनसीपी में शामिल होने का न्योता दिया। उन्होंने कन्नूर में कहा कि अगर कांग्रेस सांसद शशि थरूर एनसीपी में आते हैं तो हम उनका गर्मजोशी से स्वागत करेंगे। शशि थरूर तिरुवनंतपुरम के सांसद बने रहेंगे भले ही कांग्रेस पार्टी उन्हें अस्वीकार कर दे। मुझे नहीं पता कि कांग्रेस थरूर को क्यों नजरअंदाज कर रही है।

बता दें कि केरल कांग्रेस में रार की खबरों के बीच वरिष्ठ नेता शशि थरूर का दौरा जारी है। शनिवार को कोट्टायम जिला कांग्रेस कमेटी (डीसीसी) के अध्यक्ष नट्टाकम सुरेश खुले तौर पर जिले में थरूर के खिलाफ उतर आए। सुरेश ने आरोप लगाया कि थरूर ने सभी नेताओं को स्थायी निर्देश के अनुसार जिला नेतृत्व को सूचित नहीं किया। 

पार्टी के दिग्गज थिरुवंचूर राधाकृष्णन भी वाईसी सम्मेलन में यह कहते हुए शामिल नहीं हुए कि वह पार्टी के ढांचे को भंग नहीं करना चाहते हैं। कोट्टायम में शशि थरूर ने के एम चांडी फाउंडेशन समारोह को संबोधित किया, जहां शिक्षाविद प्रो सिरिएक थॉमस ने थरूर को केरल के भावी मुख्यमंत्री के रूप में वर्णित किया। डीसीसी अध्यक्ष सुरेश कार्यक्रम में आए लेकिन थरूर के भाषण से पहले ही चले गए। 

रविवार को थरूर पठानमथिट्टा में डीसीसी नेतृत्व के लिए इस आधार पर व्यक्तित्वहीन बने रहे कि उन्हें बोधि ग्राम में कार्यक्रम के बारे में सूचित नहीं किया गया था, जिसका नेतृत्व केपीसीसी सार्वजनिक नीति समिति के अध्यक्ष जॉन सैमुअल कर रहे हैं। हालांकि, पठानमथिट्टा के सांसद एंटो एंटनी और नेताओं के एक समूह ने कार्यक्रम में भाग लिया, जहां थरूर ने युवा भारत के बारे में बात की।

हालांकि थरूर शिविर का दावा है कि उनके कार्यक्रमों का उद्देश्य पार्टी में एक समूह बनाना नहीं है, उत्तर और मध्य केरल में उनके राजनीतिक दौरे ने पार्टी में शीर्ष और दूसरी पंक्ति के नेताओं के बीच भ्रम पैदा किया है। राज्य में चल रहे घटनाक्रमों के मद्देनजर कुछ सांसद और कई युवा कांग्रेस नेता पहले ही थरूर के पीछे आ गए हैं।

Web Title: NCP Kerala president PC Chacko welcomes Shashi Tharoor to party says we will accept him warmly

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे