नासिक नगर निकाय मुख्यालय में आग लगी, कोई हताहत नहीं

By भाषा | Published: January 22, 2021 04:41 PM2021-01-22T16:41:42+5:302021-01-22T16:41:42+5:30

Nashik Municipal Headquarters headquarters caught fire, no casualties | नासिक नगर निकाय मुख्यालय में आग लगी, कोई हताहत नहीं

नासिक नगर निकाय मुख्यालय में आग लगी, कोई हताहत नहीं

मुंबई/नासिक,22 जनवरी उत्तर महाराष्ट्र स्थित नासिक नगर निगम (एनएमसी) मुख्यालय में शुक्रवार को आग लग गई। हालांकि इसमें किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

अधिकारी ने बताया कि आग राजीव गांधी भवन की दूसरी मंजिल पर एनएमसी समूह नेता के केबिन में पूर्वाह्न 11.15 बजे लगी। राजीव गांधी भवन में नगर निगम का मुख्यालय है और यह स्थान मुंबई से करीब 200 किलोमीटर दूर है।

उन्होंने बताया कि चार दमकल वाहनों को घटनास्थल रवाना किया गया और आधे घंटे के अंदर आग पर काबू पा लिया गया।

उन्होंने बताया कि आग लगने की सूचना दिये जाने पर पुलिस और दमकल मौके पर पहुंचे और लोगों को इमारत से बाहर निकालना शुरू किया।

अधिकारी ने बताया कि इसमें किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। अधिकारी ने साथ ही कहा कि आग लगने के कारणों के बारे में अभी पता नहीं चल पाया है।

पुलिस के अनुसार हो सकता है कि आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी हो।

एक अधिकारी ने बताया कि एनएमसी ने आग की घटना की जांच के लिए तीन सदस्यीय समिति का गठन किया है और रिपोर्ट जल्द सौंपी जाएगी।

उन्होंने बताया कि राज्य के उच्च एवं तकनीकी शिक्षा मंत्री उदय सामंत ने सूचना मिलने पर एनएमसी मुख्यालय का दौरा किया। सामंत जिले के दौरे पर हैं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Nashik Municipal Headquarters headquarters caught fire, no casualties

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे