मुस्लिम संगठन जमीयत उलेमा-ए-हिंद ने किसान आंदोलन को दिया समर्थन

By भाषा | Published: November 29, 2020 09:55 PM2020-11-29T21:55:34+5:302020-11-29T21:55:34+5:30

Muslim organization Jamiat Ulema-e-Hind supported the peasant movement | मुस्लिम संगठन जमीयत उलेमा-ए-हिंद ने किसान आंदोलन को दिया समर्थन

मुस्लिम संगठन जमीयत उलेमा-ए-हिंद ने किसान आंदोलन को दिया समर्थन

नयी दिल्ली, 29 नवंबर देश में मुसलमानों के प्रतिष्ठित संगठन जमीयत उलेमा-ए-हिंद (महमूद मदनी गुट) ने केंद्र के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ हरियाणा से लगती दिल्ली की सीमा पर प्रदर्शन कर रहे किसानों को रविवार को अपना समर्थन देने की घोषणा की।

संगठन ने एक बयान में कहा, " किसान अन्न उगाते हैं, तो हम खाते हैं, इसलिए हम उनके साथ खड़े हैं और उन्हें अपना समर्थन देते हैं। "

जमीयत की ओर से जारी बयान में कहा गया है, " संगठन के महासचिव मौलाना महमूद मदनी के निर्देश पर, संगठन का एक प्रतिनिधिमंडल बुराड़ी मैदान और सिंघु बॉर्डर गया और किसानों के साथ एकजुटता व्यक्त की।"

बता दें कि पंजाब के हजारों किसान हरियाणा से लगती दिल्ली की सीमाओं पर केंद्र सरकार द्वारा बनाए गए कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Muslim organization Jamiat Ulema-e-Hind supported the peasant movement

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे