मुंबई की बहुमंजिला इमारत में लगी आग, दो की मौत

By भाषा | Published: November 14, 2018 02:45 AM2018-11-14T02:45:51+5:302018-11-14T02:45:51+5:30

मुम्बई के अंधेरी उपनगरीय इलाके में वीरा देसाई रोड स्थित एक बहुमंजिला इमारत में मंगलवार शाम आग लगने से दो व्यक्तियों की मौत हो गई।

mumbai fire broke out in a multi storey building 2 killed | मुंबई की बहुमंजिला इमारत में लगी आग, दो की मौत

फाइल फोटो

मुम्बई के अंधेरी उपनगरीय इलाके में वीरा देसाई रोड स्थित एक बहुमंजिला इमारत में मंगलवार शाम आग लगने से दो व्यक्तियों की मौत हो गई। यह जानकारी दमकल विभाग ने दी।


बृहन्मुम्बई महानगरपालिका (बीएमसी) के आपदा प्रबंधन इकाई के एक अधिकारी ने बताया कि दमकल विभाग के कर्मियों ने तीन व्यक्तियों को निकाला जबकि एक अन्य व्यक्ति लापता है। आग बुझाने के प्रयास किये जा रहे हैं।


उन्होंने बताया कि आग रात आठ बजकर 21 मिनट पर 21 मंजिल इमारत की पांचवीं और छठी मंजिल पर लगी। अधिकारी ने बताया कि ऐहतियात के तौर पर चौथी और सातवीं मंजिल को खाली करा लिया गया।

आग बुझाने के लिए दमकल की पांच गाड़ियां और चार बड़े टैंकर लगाये गए हैं, और आग नियंत्रण में है। आग के कारणों का अभी पता नहीं चला है। फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है।

Web Title: mumbai fire broke out in a multi storey building 2 killed

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे