Mulayam Singh Yadav's health again in Gurugram Medanta Hospital | मुलायम सिंह यादव की फिर से तबीयत खराब, गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती 
मुलायम सिंह यादव की फिर से तबीयत खराब, गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती 

समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव की फिर से तबीयत खराब हो चुकी है। मुलायम सिंह को गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें ऑब्जर्वेशन रूम में रखा गया है। इससे पहले मुलायम सिंह शुगर लेवल बढ़ने की वजह से उन्हें गुरुग्राम में भर्ती कराया गया था। 
 
मालूम हो कि कुछ दिन पहले समाजवादी पार्टी के बुजुर्ग नेता और मैनपुरी संसदीय सीट से निर्वाचित सांसद मुलायम सिंह यादव खराब स्वास्थ्य की वजह से व्हील चेयर पर लोकसभा पहुंचे । उन्हें निचले सदन की सदस्यता की शपथ दिलाई गयी थी।

मुलायम का स्वास्थ्य पिछले कुछ दिन से खराब चल रहा है। इससे पहले मुलायम सिंह यादव को गुरुग्राम में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां दो दिन तक इलाज चलने के बाद वापस लखनऊ वापस चले गए थे। बता दें कि 79 वर्षीय यादव का रक्त शर्करा स्तर बढ़ने के बाद नियमित जांच के लिए लखनऊ के राम मनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कराया गया था। 


Web Title: Mulayam Singh Yadav's health again in Gurugram Medanta Hospital
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे