योगी आदित्यनाथ से बोले सांसद रवि किशन, 'खाली पर्चा भरकर चल जइहा, आप यहां प्रचार नहीं करना बहुत बेइज्जती होगी...'

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: February 4, 2022 04:34 PM2022-02-04T16:34:53+5:302022-02-04T16:44:26+5:30

भोजपुरी अभिनेता रविकिशन गोरखपुर से भाजपा सांसद हैं। शुक्रवार को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अमित शाह की मौजूदगी में गोरखपुर विधानसभा सीट से पर्चा भरा।

MP Ravi Kishan told Yogi Adityanath, fill up the blank form and walk away, it would be very disrespectful for you not to campaign here... | योगी आदित्यनाथ से बोले सांसद रवि किशन, 'खाली पर्चा भरकर चल जइहा, आप यहां प्रचार नहीं करना बहुत बेइज्जती होगी...'

योगी आदित्यनाथ से बोले सांसद रवि किशन, 'खाली पर्चा भरकर चल जइहा, आप यहां प्रचार नहीं करना बहुत बेइज्जती होगी...'

Highlightsयोगी आदित्यनाथ ने आज गोरखपुर की सदर विधानसभा सीट से पर्चा भराइस मौके पर गृह मंत्री अमित शाह के साथ गोरखपुर से सांसद रवि किशन भी मौजूद थेसांसद रवि किशन ने भोजपुरी में कहा, "महाराज जी के बोललीं खाली परचा भर के चल जइहा"

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज गोरखपुर की सदर विधानसभा सीट से पर्चा भरा। इस मौके पर गृह मंत्री अमित शाह के साथ गोरखपुर से सांसद और एक्टर रवि किशन भी मौजूद थे। इस मौके पर सांसद रवि किशन ने कहा कि गोरखपुर की जनता योगी आदित्यनाथ को रिकॉर्ड मतों से जीताकर फिर से सत्ता की कमान उनके हाथों में सौंपेगी। रवि किशन ने कहा कि महाराज जी (योगी आदित्यनाथ) के नाम पर पूरा गोरखपुर चुनाव लड़ रहा है।

एक निजी चैनल के साथ बात करते हुए गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने कहा कि योगी आदित्यनाथ को लेकर गोरखपुर के लोगों में भारी उत्साह है। एक्टर-सांसद रवि किशन ने भोजपुरी में कहा, "महाराज जी के बोललीं खाली परचा भर के चल जइहा, आप यहां प्रचार नहीं करना, बड़ी बेइज्जती होगी। आपको लाखों वोट से जिताने का काम गोरखपुर की जनता करेगी। उत्तर प्रदेश के इतिहास में इतनी बड़ी जीत नहीं हुई होगी, जो महाराज जी की होने वाली है"

मालूम हो कि गोरखपुर के बीजेपी के सांसद और हिंदी-भोजपुरी सिनेमा के बड़े एक्टर रवि किशन हाल ही में आये अपने सॉन्ग 'यूपी में सब बा' के कारण खासे चर्चित रहे। बीजेपी के प्रचार के लिए गाये गये रवि किशन के इस गीत में योगी सरकार के विकास कार्यों की जमकर तारीफ की गई है। वैसे सुना जा रहा है कि 'यूपी में सब बा' के बाद रवि किशन जल्द ही अपना नया एक दूसरी वीडियो सॉन्ग भी इसी तर्ज पर ला रहे हैं।

अपने खासे अंदाज के लिए हमेशा मीडिया की सुर्खियों में बने रहने वाले सांसद रवि किशन ने फरवरी 2021 में भी गोरखपुर में मंच से ऐसा कुछ कह दिया था कि वहां मौजूद सीएम योगी आदित्यनाथ भी मुस्कुराने लगे थे।

रवि किशन ने सीएम योगी की मौजूदगी में रामघाट पर गोरखपुर नगर निगम की ओर से बनाए गए अत्याधुनिक अंत्येष्टि स्थल को लेकर अपने भाषण में कहा था कि, "आज ई जौन भव्य माहौल बनल बा, सोचिए यहां पर आपकी मृत्यु होगी तो डायरेक्ट स्वर्ग में जाओगे, यहां जब आप जलाए जाओगे, कितना आनंद आएगा यहां जलने में, इलेक्ट्रिक वाला है तो फुंकाई में टाइम नाही लगी, स्वर्ग जाओगे। डायरेक्ट जलि जइबा, स्वर्ग में जाओगे।' साथ ही कहा कि, 'स्वर्ग वही जाएगा जो यहां शौच नहीं करेगा।"

सांसद रवि किशन की यह बात सुनकर योगी आदित्यनाथ सहित सभी नेता मुस्कुराने लगे और वहां मौजूद जनता भी ठहाके लगाने लगी।इसके बाद बोलने के लिए खड़े हुए योगी आदित्यनाथ ने भी सांसद रवि किशन की बात पर आनंद लेते हुए कहा कि "रवि किशन जी किसे स्वर्ग भेजेंगे और किसे नर्क यह उनका विषय है लेकिन जीवन की सच्‍चाई यही है कि जन्म लिया तो मृत्यु निश्चित है।"

Web Title: MP Ravi Kishan told Yogi Adityanath, fill up the blank form and walk away, it would be very disrespectful for you not to campaign here...

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे