मध्य प्रदेश: भरे स्टेज पर नगर पालिका कर्मचारी ने चाहा महिला डांसर को छुना-किया छेड़छाड़, वीडियो हुआ वायरल तो लिया गया एक्शन

By आजाद खान | Published: October 22, 2022 10:57 AM2022-10-22T10:57:04+5:302022-10-22T11:16:30+5:30

वीडियो में यह देखा गया है कि महिला डांसर छेड़खानी का विरोध कर रही है, लेकिन कर्मचारी उसके साथ अश्लील हरकत किए जा रहा है।

mp chhatarpur Municipal employee wants touch molest female dancer filled stage video went viral | मध्य प्रदेश: भरे स्टेज पर नगर पालिका कर्मचारी ने चाहा महिला डांसर को छुना-किया छेड़छाड़, वीडियो हुआ वायरल तो लिया गया एक्शन

फोटो सोर्स: ANI (प्रतिकात्मक फोटो)

भोपाल: मध्य प्रदेश के छतरपुर का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें नगरपालिका के मस्टरकर्मी द्वारा एक नृत्यांगना के साथ छेड़छाड़ की गई है। मस्टरकर्मी द्वारा छेड़खानी की खबर मिलते ही मामला तूल पकड़ लिया और इसके बाद पीड़ित ने इसके खिलाफ पुलिस से शिकायत की है। 

इस घटना के सामने आने के बाद आोरपी मस्टरकर्मी को सस्पेंड कर दिया गया है। ऐसे में इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर इसकी जमकर आलोचना भी हुई है। 

क्या है पूरा मामला

वायरल वीडियो में यह देखा गया है कि छतरपुर में एक लोकनृत्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस दौरान डांस का भी प्रोग्राम था, ऐसे में वहां कुछ महिला डांसर को भी बुलाया गया था। इस दौरान नगर पालिका का कर्मचारी मुकेश श्रीवास भी वहां मौजूद था। 

वीडियो में यह देखा गया है कि नगर पालिका कर्मचारी मुकेश श्रीवास स्टेज पर चढ़ गए और डांस कर रही एक महिला डांसर के साथ छेड़छाड़ करने लगे। कर्मचारी को डांसर को छुते हुए भी देखा गया है जिसका वह विरोध भी कर रही है। 

वहां मौजूद लोगों ने इस घटना का वीडियो भी बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

घटना के बाद नगर पालिका के सीएमओ ने लिया एक्शन

इस घटना के बाद नगर पालिका के सीएमओ ओमपाल सिंह भदौरिया ने आदेश जारी कर एक्शन लिया है। जारी आदेश में कहा गया है, "क्रमांक/-1027/स्था.शाखा / न. पा. छ. / 2022 विगत वर्ष की भाँती इस वर्ष 2022 में मेला जल बिहार का आयोजन किया गया। कार्यालय प्रांगण में आयोजित मंचीय कार्यक्रमों में दिनांक 18.10.2022 को लोक नृत्य राई का कार्यक्रम आयोजित किया गया था।" 

"कार्यक्रम के दौरान श्री मुकेश श्रीवास पिता श्री मूलचन्द्र श्रीवास, मस्टरकर्मी के द्वारा आमंत्रित किये गये कलाकारो (नृत्यांगना ) के साथ शारीरिक सम्पर्क स्थापित किये जाने का अभद्र व्यवहार किया गया है जिसका सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ है जिसमें कलाकार (नृत्यांगना) के द्वारा दिया गया बयान से यह प्रमाणित होता है कि श्री मुकेश श्रीवास के द्वारा नृत्यांगना से अभद्रता की गयी, जिससे निकाय की छवि धूमिल हुयी है। साथ ही निकाय जांच दल समिति के पालन प्रतिवेदन दिनांक 20. 10.2022 के अनुसार संबंधित को दोषी पाया गया है।"

"अतः श्री श्रीवास के द्वारा अनाधिकृत रूप से मंच पर उपस्थित होने एवं नृत्यांगना के साथ अश्लील अभद्रता करने का कृत्य गम्भीर कदाचरण की श्रेणी में आता है एवं दण्डनीय अपराध है। श्री मुकेश श्रीवास पिता श्री मूलचन्द्र श्रीवास की सेवाये समाप्त की जाती है। यह आदेश तत्काल प्रभावशील है। पृष्ठा. क्र. /1028/ स्था. शा. / न.पा.प. छ./ 2022 प्रतिलिपि"
 

Web Title: mp chhatarpur Municipal employee wants touch molest female dancer filled stage video went viral

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे