फ्लैट में मिला 27 वर्षीय स्टार बाइकर चेतना पंडित का शव, आत्महत्या की आशंका

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: July 11, 2018 02:05 PM2018-07-11T14:05:57+5:302018-07-11T14:05:57+5:30

27 वर्षीय चेतना गोरेगांव के पद्मावती नगर अपार्टमेंट में रहती थीं। वो अपने चार दोस्तों क साथ फ्लैट शेयर करती थीं।

motorcycle coach and star biker chetna pandit allegedly committed suicide in mumbai goregaon | फ्लैट में मिला 27 वर्षीय स्टार बाइकर चेतना पंडित का शव, आत्महत्या की आशंका

फ्लैट में मिला 27 वर्षीय स्टार बाइकर चेतना पंडित का शव, आत्महत्या की आशंका

मुंबई में रहने वाली मोटरसाइकिल कोच चेतना पंडित का सोमवार (9 जुलाई) को अपने गोरेगाँव स्थित फ्लैट में शव मिला है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पंडित ने प्रेम सम्बन्ध में हताश होने के बाद ये कदम उठाया। चेतना पंडित लड़कियों को बाइक चलाना सिखाती थीं और इसलिए वो काफी मशहूर थीं। चेतना पंडित एनफील्ड राइडर ग्रुप की कैप्टन थी। वो अपनी टीम के साथ लॉन्ग राइड ट्रिप का नेतृत्व करती थीं। 

27 वर्षीय चेतना गोरेगांव के पद्मावती नगर अपार्टमेंट में रहती थीं। वो अपने चार दोस्तों क साथ फ्लैट शेयर करती थीं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सोमवार रात जब उनके दोस्त घर पर लौटे तो चेतने के कमरे का दरवाजा बंद था। दोस्तों ने जब नकली चाभी बनाने वाले की मदद से चेतना के कमरे का दरवाजा खोला तो पाया कि उनकी मौत हो चुकी है। पुलिस का अनुमान है कि चेतना ने आत्महत्या की है। 

घटना के बाद चेतना का मोबाइल भी लापता है। चेतना के एक दोस्त ने एक अंग्रेजी दैनिक को बताया कि चेतना अक्सर एनफील्ड टूअर में मुंबई में बाहर रहती थी। उसेक दोस्त समझ नहीं पा रहे हैं कि उसने आत्महत्या क्यों की। 

चेतना पंडित (27 वर्षीय) गोरेगांव में पद्मावती नगर अपार्टमेंट में चार दोस्तों के साथ रहते थे। सोमवार की रात को, उन्होंने घर पर बिना लटककर आत्महत्या कर ली। जब उनके दोस्त फ्लैट में लौट आए, तो चेतना के दरवाजे खुले नहीं थे। चेतना का मोबाइल फोन भी पुनः प्राप्त नहीं किया जा सका। आखिरकार, जब उन्होंने चाविवाली की मदद से दरवाजा खोला, तो यह पता चला कि चेतना ने आत्महत्या की है। चेतना का प्रेमी टूट गया था। प्राथमिक अनुमान यह है कि उन्हें यह कदम उठाना चाहिए था।

देखना चेतना पंडित का एक वीडियो-

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर सब्सक्राइब करें!

 

 

Web Title: motorcycle coach and star biker chetna pandit allegedly committed suicide in mumbai goregaon

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे