भाजपा से नाता तोड़ चुके विधान पार्षद सच्चिदानंद राय देंगे पीके का साथ, कहा- "भाजपा ने अपना सब कुछ गंवा दिया है"

By एस पी सिन्हा | Published: September 30, 2022 06:48 PM2022-09-30T18:48:04+5:302022-09-30T18:51:22+5:30

बिहार में भाजपा से नाता तोड़कर निर्दलीय हो चुके सच्चिदानंद राय ने यह ऐलान किया है कि वह प्रदेश में पीके का साथ देंगे और उनकी सुराज यात्रा में शामिल होंगे।

MLC Satchidanand Rai, who has broken ties with BJP, will support PK, said- "BJP has lost everything" | भाजपा से नाता तोड़ चुके विधान पार्षद सच्चिदानंद राय देंगे पीके का साथ, कहा- "भाजपा ने अपना सब कुछ गंवा दिया है"

फाइल फोटो

Highlightsनिर्दलीय विधान पार्षद सच्चिदानंद राय का ऐलान देंगे प्रशांत किशोर का साथसच्चिदानंद राय ने कहा कि बिहार में भाजपा, जदयू और राजद फेल हो चुके हैंप्रशांत किशोर के पास है बिहार को आगे ले जाने की शक्ति, वो सुराज यात्रा से पैदा करेंगे लोगों में चेतना

पटना: चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर को निर्दलीय विधान पार्षद सच्चिदानंद राय का साथ मिल गया है। प्रशांत किशोरबिहार में सियासी बदलाव को लेकर कैंप कर रहे हैं। दो अक्टूबर से उनकी जन सुराज पदयात्रा की शुरूआत चंपाररण के भितिहरवा गांधी आश्रम से होगी।

इस बीच भाजपा से नाता तोड़कर निर्दलीय हो चुके सच्चिदानंद राय ने यह ऐलान किया है कि वह प्रदेश में पीके का साथ देंगे और उनकी यात्रा में शामिल होंगे। उन्होंने राजनीति में शुचिता और राजनीति में अच्छे लोगों के साथ जात-पात से ऊपर उठकर बिहार को 15 वर्षों में नंबर वन के पोजीशन पर ले जाने के संकल्प के साथ प्रशांत किशोर को समर्थन देने का ऐलान किया है।

सच्चिदानंद राय ने कहा कि बिहार के लोग जात-पात से ऊपर उठ चुके हैं। प्रशांत किशोर की सोच बिहार के बेहतरी के लिए है। उन्होंने दावा कि 2025 में जन सुराज बिहार के लोगों के लिए पहला विकल्प होगा और इसके कारण लोकसभा चुनाव में सियासी समीकरण भी बदलना तय है।

एमएलसी सच्चिदानंद राय का कहना है कि बिहार में राजनीतिक उथल-पुथल के बाद सियासी समीकरण तेजी से बदला है। बिहार की जनता ने जो जनादेश दिया भाजपा ने उसका हर बार अपमान किया। राय ने कहा कि बिहार में अब भाजपा का ऐसा कोई नेता नहीं है, जिसके नाम पर वो चुनाव लड़ सकते हैं। भाजपा ने खुद को कमजोर कर लिया। जदयू और राजद में भी खींचतान साफ दिख रही है।

उन्होंने बताया कि प्रशांत कुमार की सोच है कि बिहार को देश का सबसे विकसित और शिक्षित राज्य बनाना चाहते हैं। इसलिए वे उनके साथ कदम से कदम मिलाकर चलेंगे।

Web Title: MLC Satchidanand Rai, who has broken ties with BJP, will support PK, said- "BJP has lost everything"

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे