Man's dream of Congress free India, no contribution to BJP's independence: Manpreet | पंजाब वित्त मंत्री के बोल, कांग्रेस मुक्त भारत का सपना देख रही भाजपा का आजादी में कोई योगदान नहीं
पंजाब वित्त मंत्री के बोल, कांग्रेस मुक्त भारत का सपना देख रही भाजपा का आजादी में कोई योगदान नहीं

 पंजाब के वित्त मंत्री मनप्रीत बादल ने शनिवार को यहां भाजपा पर प्रहार करते हुए आरोप लगाया कि जिन लोगों ने देश की आजादी की लडाई में एक घण्टे का भी योगदान नही किया वे कांग्रेस मुक्त भारत का सपना देख रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि जब देश की जनता कांग्रेस के साथ मिलकर अंग्रेजों को देश से भगा सकती है तो वे जनविरोधी भाजपा को भी भगा सकते हैं।

बादल ने यहां पार्टी कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि भाजपा के राज में हर वर्ग परेशान है। जीएसटी के नाम पर लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, नोटबन्दी के दो वर्ष बाद भी लोग आज तक इससे नहीं उबर पाये हैं। 

इस मौके पर कांग्रेस के स्थानीय प्रवक्ता हरिकिशन अंबेडकर ने बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव के "घोषणा पत्र" में स्थानीय मुद्दों को शामिल करने के लिये एक कमेटी का गठन किया है जो देश के हर जनपद में जाकर स्थानीय समस्याओं को जानने का प्रयास करेगी।


Web Title: Man's dream of Congress free India, no contribution to BJP's independence: Manpreet
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे