झगड़े के दौरान व्यक्ति की हत्या, जमानत पर बाहर आया आरोपी गिरफ्तार

By भाषा | Published: September 21, 2021 06:06 PM2021-09-21T18:06:36+5:302021-09-21T18:06:36+5:30

Man murdered during quarrel, accused who came out on bail arrested | झगड़े के दौरान व्यक्ति की हत्या, जमानत पर बाहर आया आरोपी गिरफ्तार

झगड़े के दौरान व्यक्ति की हत्या, जमानत पर बाहर आया आरोपी गिरफ्तार

मुंबई, 21 सितंबर मुंबई के उपनगर गोवंडी में शराब पीने के बाद हुये झगड़े में 46 साल के एक व्यक्ति की हत्या करने के मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी हत्या के एक अन्य मामले में जमानत पर छूट कर बाहर आया था। पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मरने वाले की पहचान खांडू मारुति दहीभाते के रूप में की गयी है। वह बृहन्मुंबई महानगरपालिका में काम करता था।

उन्होंने बताया कि आरोपी मुर्तजा खान सोमवार की रात न्यू गौतम नगर स्थित दहीभाते की झोपड़ी में बैठ कर शराब पी रहा था, इसी दौरान दोनों का झगड़ा हुआ । उन्होंने बताया कि दोनों पड़ोसी थे।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि इसके बाद खान ने कथित रूप से दहीभाते पर कई बार चाकू से प्रहार किया, जिससे उसकी मौत हो गयी। उन्होंने बताया कि खान हाल ही में हत्या के एक अन्य मामले में जमानत पर छूट कर बाहर आया था ।

देवनार थाने के उपनिरीक्षक श्रीकांत पाटिल ने बताया कि पहले उसे संदेह के आधार पर पकड़ा गया था, लेकिन बाद में उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Man murdered during quarrel, accused who came out on bail arrested

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे