साकेत गोखले की गिरफ्तारी को लेकर ममता बनर्जी ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- बदले की भावना की बू आती है

By मनाली रस्तोगी | Published: December 6, 2022 05:55 PM2022-12-06T17:55:44+5:302022-12-06T18:01:38+5:30

गोखले को गुजरात पुलिस ने सोमवार रात राजस्थान के जयपुर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मोरबी यात्रा के बारे में एक ट्वीट पर हिरासत में लिया था, जहां अक्टूबर में एक पुल गिरने से 140 लोगों की मौत हो गई थी।

Mamata Banerjee Slams BJP Over Saket Gokhale's Detention Says Vindictive Attitude | साकेत गोखले की गिरफ्तारी को लेकर ममता बनर्जी ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- बदले की भावना की बू आती है

साकेत गोखले की गिरफ्तारी को लेकर ममता बनर्जी ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- बदले की भावना की बू आती है

Highlightsममता बनर्जी ने कहा कि टीएमसी के राष्ट्रीय प्रवक्ता साकेत गोखले की नजरबंदी खराब, बदले की भावना की बू आती है।गोखले की नजरबंदी के तुरंत बाद टीएमसी नेताओं ने मामले को गढ़ने का आरोप लगाते हुए भाजपा के खिलाफ एक तीखा हमला किया।टीएमसी प्रवक्ता कुणाल घोष ने गोखले की गिरफ्तारी को बेहद शर्मनाक करार दिया।

कोलकाताः पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को कहा कि तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता साकेत गोखले को गुजरात पुलिस द्वारा हिरासत में लिए जाने से बदले की भावना की बू आती है। एबीपी न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सुप्रीमो ममता बनर्जी ने कहा, "टीएमसी के राष्ट्रीय प्रवक्ता साकेत गोखले की नजरबंदी खराब, बदले की भावना की बू आती है।"

गोखले को गुजरात पुलिस ने सोमवार रात राजस्थान के जयपुर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मोरबी यात्रा के बारे में एक ट्वीट पर हिरासत में लिया था, जहां अक्टूबर में एक पुल गिरने से 140 लोगों की मौत हो गई थी। गोखले ने हाल ही में एक गुजराती समाचार पत्र की एक न्यूज क्लिप ट्वीट की जिसमें दावा किया गया था कि एक आरटीआई क्वेरी से पता चला है कि सरकार ने पुल गिरने की घटना के बाद मोदी की मोरबी यात्रा पर 30 करोड़ रुपये खर्च किए थे। सरकार की फैक्ट-चेक यूनिट ने उसी दिन इस खबर को फर्जी बताया था।

गोखले की नजरबंदी के तुरंत बाद टीएमसी नेताओं ने मामले को गढ़ने का आरोप लगाते हुए भाजपा के खिलाफ एक तीखा हमला किया। ममता के भतीजे और टीएमसी महासचिव अभिषेक बनर्जी ने ट्वीट करते हुए लिखा, "निडर होकर वह सत्तारूढ़ व्यवस्था के खिलाफ खड़ा था जो अपने लाभ के लिए जीवन का व्यापार करती है। प्रतिक्रिया में बौखलायी भाजपा को हमारा राष्ट्रीय प्रवक्ता मिल गया साकेत गोखले को गुजरात पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह सोचना उनकी मूर्खता है कि डराने-धमकाने की ये हरकतें हमें झुकने पर मजबूर कर देंगी!"

टीएमसी प्रवक्ता कुणाल घोष ने गोखले की गिरफ्तारी को बेहद शर्मनाक करार दिया और कहा कि इस कृत्य से पता चलता है कि भाजपा एक निरंकुश राष्ट्र बनाने की कोशिश कर रही है। टीएमसी के राज्यसभा सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने अहमदाबाद साइबर सेल में दर्ज मामले को झूठा करार देते हुए गोखले की हिरासत के लिए अग्रणी घटनाओं का क्रम दिया।

Web Title: Mamata Banerjee Slams BJP Over Saket Gokhale's Detention Says Vindictive Attitude

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे