Maharashtra: used to beat wife and children by drinking alcohol, murdered wife in distress | महाराष्ट्र: शराब पीकर पत्नी-बच्चों से करता था मारपीट, परेशान पत्नी में कर दी हत्या
महाराष्ट्र: शराब पीकर पत्नी-बच्चों से करता था मारपीट, परेशान पत्नी में कर दी हत्या

महाराष्ट्र के पालघर जिले में पति की हत्या के आरोप में एक 45 वर्षीय महिला को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार महिला पति की शराब पीने की लत से परेशान थी। पुलिस प्रवक्ता हेमंत काटकर ने बुधवार को कहा कि महिला ने हत्या के बाद पति के शव को घर के प्रवेश द्वार पर रख दिया था ताकि ऐसा लगे की अत्यधिक शराब पीने से नींद में उसकी मौत हुई है।

पुलिस के अनुसार अंकुश चव्हाण (45) पत्नी शोभा के साथ वसई के वलिव क्षेत्र में अपने 19 व 15 साल के दो बेटों के साथ रहते थे। काटकर ने कहा कि अंकुश अकसर शराब पीकर घर आता था और पत्नी और बच्चों को मारता था। अंकुश को शोभा के चरित्र पर भी संदेह था। तीस नवंबर की रात को भी अंकुश शराब के नशे में घर आया था और उसने अपनी पत्नी को पीटा था।

अधिकारी ने बताया कि जब वह सो रहा था तब महिला ने कथित रूप से दुपट्टे से गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी। इस कृत्य में उसके पंद्रह वर्षीय बेटे ने उसका साथ दिया। बाद में महिला ने अंकुश का शव घर के प्रवेश द्वार पर रख दिया और बड़े बेटे को बताया कि अत्यधिक शराब पीने से नींद में उसके पिता की मौत हो गयी।

अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने शुरुआत में दुर्घटनावश मृत्यु का मामला दर्ज किया था लेकिन मंगलवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट होने के बाद महिला को गिरफ्तार किया गया। अधिकारी के अनुसार महिला के नाबालिग पुत्र को अभी गिरफ्तार नहीं किया गया है।

Web Title: Maharashtra: used to beat wife and children by drinking alcohol, murdered wife in distress
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे