Maharashtra: SUV falls from bridge in Yavatmal, seven dead, 12 injured | महाराष्ट्र के यवतमाल में एसयूवी पुल से नीचे गिरी, 7 लोगों की मौत, 12 घायल, यूपी के आजमगढ़ में सड़क हादसे में गई 3 लोगों की जान
फोटो- एएनआई

Highlightsमहाराष्ट्र के यवतमाल जिले में एक सड़क दुर्घटना में सात लोगों की मौत हो गई और 12 लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि एक एसयूवी एक पुल से नीचे गिर गई। यह घटना कालम्ब-जोदमोहा सड़क पर सुबह में हुई।

महाराष्ट्र के यवतमाल जिले में एक सड़क दुर्घटना में सात लोगों की मौत हो गई और 12 लोग घायल हो गए।

पुलिस ने बताया कि एक एसयूवी एक पुल से नीचे गिर गई। यह घटना कालम्ब-जोदमोहा सड़क पर सुबह में हुई।

पुलिस ने बताया कि पीड़ित एक परिचित के अंतिम संस्कार के बाद के कर्मकांडों में हिस्सा लेने के बाद जोदमोहा गांव जा रहे थे। 

यूपी: ट्रक और टेंपो की टक्कर में तीन लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के अहिरौला क्षेत्र में रविवार को टेंपो और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस सूत्रों ने बताया कि अहिरौला थाना क्षेत्र के झगड़ा पाकड़ गांव के पास टेंपो और ट्रक की आमने-सामने टक्कर हो गयी। 

इस हादसे में रानू देवी (50), राजकुमार (35) और श्रेया (6) की मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि हादसे में तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। 

उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वे सभी अतरौलिया थाना क्षेत्र के बढ़या एदिलपुर गांव के रहने वाले हैं और सभी लोग अहिरौला थाना क्षेत्र के ग्राम बहेरा में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे। 

सूत्रों ने बताया कि हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है। 

Web Title: Maharashtra: SUV falls from bridge in Yavatmal, seven dead, 12 injured
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे