Maharashtra Politcal Crisis: सीएम ठाकरे को याद दिलाई सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान केस की याद, बिहार भाजपा का हमला

By एस पी सिन्हा | Published: June 25, 2022 03:56 PM2022-06-25T15:56:28+5:302022-06-25T15:57:47+5:30

Maharashtra Politcal Crisis: निखिल आनंद ने आज एक वीडियो जारी कर कहा है कि पिता उद्धव ठाकरे, पुत्र आदित्य ठाकरे और भोंपू संजय राउत को ईश्वर सजा जरूर देगा.

Maharashtra Politcal Crisis Sushant Singh Rajput and Disha Salian case  Bihar BJP spokesperson Nikhil Anand reminded CM Uddhav Thackeray | Maharashtra Politcal Crisis: सीएम ठाकरे को याद दिलाई सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान केस की याद, बिहार भाजपा का हमला

उद्धव ठाकरे, पुत्र आदित्य ठाकरे और भोंपू संजय राउत को ईश्वर सजा देगा.

Next
Highlightsनार्को टेस्ट हो जाय तो दिशा सलियान और सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु का सच सामने आ जाएगा.फर्जी शिवसेना को राजनीतिक मौत की शुभकामनाएं. बिहार की जनता और दुनियाभर में मौजूद समर्थक-शुभचिंतक कभी माफ नहीं करेंगे.

Maharashtra Politcal Crisis: महाराष्ट्र में मचे सियासी बवाल के बीच बिहार भाजपा के प्रवक्ता निखिल आनंद ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान केस की याद दिलाई है.

निखिल आनंद ने आज एक वीडियो जारी कर कहा है कि पिता उद्धव ठाकरे, पुत्र आदित्य ठाकरे और भोंपू संजय राउत को ईश्वर सजा जरूर देगा. इन लोगों ने सबूत मिटाया, लेकिन भाग्य का लिखा कैसे मिटाओगे जालिमों? सीबीआई भले सबूत न जुटाये और कोर्ट भले न्याय न दें, ईश्वर जरूर न्याय देगा.

निखिल आनंद ने दावा करते हुए कहा है कि बाप-बेटे और भोंपू का नार्को टेस्ट हो जाय तो दिशा सलियान और सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु का सच सामने आ जाएगा. फिलहाल, फर्जी शिवसेना को राजनीतिक मौत की शुभकामनाएं. भाई सुशांत राजपूत के हत्यारों को बिहार की जनता और दुनियाभर में मौजूद उनके समर्थक- शुभचिंतक कभी माफ नहीं करेंगे.

इससे पहले निखिल आनंद ने एक ट्वीट में लिखा था कि बेबस बेटी दिशा सालियान और बिहारी बेटे सुशांत सिंह राजपूत की नृशंस मौत को अंजाम देकर सरकारी संरक्षण में जिस तरह सबूत मिटाया गया उसकी आह लगनी थी. पिता उद्धव ठाकरे, पुत्र आदित्य ठाकरे और भोंपू संजय राउत को ईश्वर सजा देगा.

Web Title: Maharashtra Politcal Crisis Sushant Singh Rajput and Disha Salian case  Bihar BJP spokesperson Nikhil Anand reminded CM Uddhav Thackeray

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे