Maharashtra Chief Minister asked to prepare a plan to work in Pali in the Ministry | महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने मंत्रालय में पाली में काम करने की योजना तैयार करने को कहा
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने मंत्रालय में पाली में काम करने की योजना तैयार करने को कहा

मुंबई, 23 फरवरी महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने मंगलवार को राज्य के मुख्य सचिव को मंत्रालय में दो पाली में कामकाज के लिए एक योजना तैयार करने को कहा।

पिछले सप्ताह नीति आयोग की बैठक में ठाकरे ने कोरोना वायरस महामारी के समय भीड़ भाड़ कम करने के लिए कार्यालय में काम काज के समय में बदलाव की जरूरत पर चर्चा की थी।

एक आधिकारिक बयान में कहा गया कि राज्य में कोविड-19 के मामलों में वृद्धि के कारण ठाकरे ने मुख्य सचिव संजय कुमार को इस पर गौर करने को कहा है कि किस विभाग में कर्मचारी पूरी क्षमता के साथ घर से काम कर सकते हैं।

मुख्यमंत्री अपने आधिकारिक आवास ‘वर्षा’ में राजपत्रित अधिकारियों की एसोसिएशन के प्रतिनिधियों के साथ बैठक को संबोधित कर रहे थे।

सरकार का प्रशासनिक कार्यालय दक्षिण मुंबई में है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि महाराष्ट्र को नयी कार्य संस्कृति की पहल करनी चाहिए। बयान में मुख्यमंत्री के हवाले से कहा गया, ‘‘हमें इस नयी कार्य शैली की शुरुआत वहां से करनी चाहिए जहां पूरी क्षमता के साथ काम हो सकता है और कोविड-19 का खतरा भी कम हो।’’

ठाकरे ने मुख्य सचिव से मंत्रालय के सभी अधिकारियों और कर्मचारियों के लिए टीकाकरण की योजना तैयार करने को कहा क्योंकि अग्रिम मोर्चे के कर्मचारी प्राथमिकता में हैं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Maharashtra Chief Minister asked to prepare a plan to work in Pali in the Ministry

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे