Maharashtra Assembly Polls 2019: Pankaja Munde weeps inconsolably after she loses Parli seat to Dhananjay Munde | महाराष्ट्र चुनाव: पंकजा मुंडे नहीं सह पाईं हार का गम, फूट-फूटकर रो पड़ीं
महाराष्ट्र चुनाव: पंकजा मुंडे नहीं सह पाईं हार का गम, फूट-फूटकर रो पड़ीं

Highlightsपंकजा मुंडे को धनंजय मुंडे ने परली सीट से हरायापरली सीट पर 2014 में पकंजा ने धनंजय को हराया था

महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों में गुरुवार को आए नतीजों में देवेंद्र फड़नवीस सरकार में मंत्री और बीजेपी की दिग्गज नेता पंकजा मुंडे को परली सीट से हार का सामना करना पड़ा। 

पंकजा को उनके चचेरे भाई और एनसीपी के नेता धनंजय मुंडे ने 22 हजार वोटों से हराया। इससे पहले पकंजा मुंडे ने 2009 और 2014 के चुनावों में परली से जीत हासिल की थी और पिछले विधानसभा चुनावों में धनंजय मुंडे को मात दी थी।

हार के बाद रो पड़ी पंकजा मुंडे

इस हार से निराश पूर्व केंद्री मंत्री गोपीनाथ मुंडे की बेटी पंकजा एक चैनल से बात करते समय भावुक हो गईं और फूट-फूटकर रो पड़ीं।

पंकजा मुंडे बीजेपी के दिवंगत नेता और केंद्रीय मंत्री रहे गोपीनाथ मुंडे की बेटी हैं। पंकजा की बहन प्रीतम मुंडे महाराष्ट्र के बीड से लोकसभा सासंद हैं।

पंकजा को भाई धनंजय मुंडे ने दी मात

इससे पहले उन्होंने परली सीट से धनंजय मुंडे से पिछड़ने के बाद कहा कि ये चुनावों दुर्भावनापूर्ण ढंग से लड़े गए।

इन विधानसभा चुनावों के लिए मतदान से एक दिन पहले पकंजा के खिलाफ कथित आपत्तिजनक टिप्पणी का वीडियो वायरल होने के बाद उनके चचेरे भाई और एनसीपी उम्मीदवार धनंजय मुंडे के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। 

धनंजय ने इस वीडियो को एडिट किया हुआ बताते हुए इसे अपनी राजनीतिक करियर खत्म करने की साजिश करार दिया था।

Web Title: Maharashtra Assembly Polls 2019: Pankaja Munde weeps inconsolably after she loses Parli seat to Dhananjay Munde
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे