महाराष्ट्र: कल्याण में किशोरी से बलात्कार करने के आरोप में युवक के खिलाफ मामला दर्ज

By भाषा | Published: November 27, 2020 04:30 PM2020-11-27T16:30:03+5:302020-11-27T16:30:03+5:30

Maharashtra: A case has been registered against a young man for raping a teenager in Kalyan | महाराष्ट्र: कल्याण में किशोरी से बलात्कार करने के आरोप में युवक के खिलाफ मामला दर्ज

महाराष्ट्र: कल्याण में किशोरी से बलात्कार करने के आरोप में युवक के खिलाफ मामला दर्ज

ठाणे, 27 नवंबर महाराष्ट्र के ठाणे जिले के कल्याण शहर में 21 वर्षीय एक युवक के खिलाफ अपनी नाबालिग पड़ोसी के साथ बार-बार बलात्कार करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि आरोपी एक सब्जी विक्रेता है और उसने 15 साल की पीड़िता को बहला-फुसलाकर उसके साथ कथित तौर पर बार-बार बलात्कार किया, नतीजतन लड़की गर्भवती हो गई।

एक अधिकारी ने बताया कि पीड़िता ने कुछ दिन पहले एक बच्चे को जन्म दिया और अस्पताल से सूचना मिलने पर बृहस्पतिवार की रात कोलसेवाड़ी पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया गया।

उन्होंने कहा कि फरार आरोपी के खिलाफ भादसं की धारा 376 और यौन अपराधों से बाल संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के प्रासंगिक प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है।

अधिकारी के अनुसार, समझा जाता है कि आरोपी बिहार भाग गया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Maharashtra: A case has been registered against a young man for raping a teenager in Kalyan

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे