Lokmat Maharashtrian of the year awards 2024: 'मुझमें हिम्मत नहीं है लेकिन...', अमृता फड़नवीस पर उपमुख्यमंत्री की, देखें वीडियो

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 15, 2024 09:45 PM2024-02-15T21:45:03+5:302024-02-15T21:47:25+5:30

Lokmat Maharashtrian of the year awards LMOTY 2024: अमृता फड़नवीस ने खुलासा किया कि सरकार गठन के दौरान देवेंद्र फड़नवीस भेष बदलकर रात में एकनाथ शिंदे से मिलते थे।

Lokmat Maharashtrian of the year awards LMOTY 2024 deputy cm bjp leader devendra fadnavis commented his wife amruta fadnavis see video | Lokmat Maharashtrian of the year awards 2024: 'मुझमें हिम्मत नहीं है लेकिन...', अमृता फड़नवीस पर उपमुख्यमंत्री की, देखें वीडियो

photo-lokmat

Highlightsदेवेंद्र फड़नवीस ने विभिन्न राजनीतिक मुद्दों पर टिप्पणी की।अमृता फड़नवीस के बारे में बात करते हुए एक कठिन टिप्पणी भी की। विपक्ष ने फड़नवीस पर निशाना साधा और उनकी आलोचना की।

Lokmat Maharashtrian of the year awards LMOTY 2024: सबसे प्रतिष्ठित 'लोकमत महाराष्ट्रीयन ऑफ द ईयर' पुरस्कार समारोह आज मुंबई के गेटवे ऑफ इंडिया पर विभिन्न क्षेत्रों के दिग्गजों की उपस्थिति में आयोजित किया गया। इस समारोह में लोकमत समूह के संपादकीय बोर्ड के अध्यक्ष विजय दर्डा और संपादक अतुल कुलकर्णी ने राज्य के उपमुख्यमंत्री और भाजपा नेता देवेंद्र फड़नवीस का साक्षात्कार लिया। इस अवसर पर बोलते हुए फड़नवीस ने विभिन्न राजनीतिक मुद्दों पर टिप्पणी की।

देवेन्द्र फड़नवीस ने अपनी पत्नी अमृता फड़नवीस के बारे में बात करते हुए एक कठिन टिप्पणी भी की। अमृता फड़नवीस ने खुलासा किया कि सरकार गठन के दौरान देवेंद्र फड़नवीस भेष बदलकर रात में एकनाथ शिंदे से मिलते थे। इसके बाद राजनीति भी गरमा गई। विपक्ष ने फड़नवीस पर निशाना साधा और उनकी आलोचना की।

साक्षात्कार में जब देवेन्द्र फड़नवीस से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बमुश्किल कोई टिप्पणी की। क्या भविष्य में देवेन्द्र फड़नवीस कोई चमत्कार करेंगे? क्योंकि अमृता फड़नवीस ने कहा था कि आप कपड़े बदल कर मिलें। इस सवाल पर बोलते हुए उपमुख्यमंत्री ने सधी हुई प्रतिक्रिया दी। देवेंद्र फड़नवीस ने कहा कि पत्नी अमृता ने खुलासा किया कि मैं भेष बदलकर जाता था।

लेकिन ऐसी बातों का खुलासा होने से राजनीतिक मामलों में दिक्कतें पैदा होती हैं। इतनी बहादुर तो नहीं, लेकिन उसके मुँह पर टेप लगा देना बेहतर होगा। क्योंकि ऐसे राज़ बताये तो दिक्कत होती है, लेकिन मुझे लगता है कि अब वो समय बीत चुका है, इस वक्त किसी चमत्कार की जरूरत नहीं है।

'महाराष्ट्रियन ऑफ द ईयर' के इतिहास में पहली बार यह समारोह गेटवे ऑफ इंडिया कहे जाने वाले गेटवे ऑफ इंडिया पर आयोजित किया गया। इस समारोह को लेकर काफी दिलचस्पी पैदा हो गई है। कार्यक्रम में कई कैबिनेट मंत्री, वरिष्ठ आईएएस और आईपीएस अधिकारी, उद्यमी, डॉक्टर, वकील शामिल हुए।

लोकमत महाराष्ट्रीयन ऑफ द ईयर अवार्ड, महाराष्ट्र के नंबर 1 मीडिया ग्रुप लोकमत के द्वारा महाराष्ट्र के मान सम्मान को विविध क्षेत्र में बढ़ाने वाले व्यक्तित्व को सम्मानित करने की एक पहल है। हर साल यह अवार्ड बॉलीवुड, राजनीति, स्पोर्ट्स से लेकर समाजसेवा तक से जुड़े लोगों सम्मान के तौर पर प्रदान किया जाता है। पुरस्कार हर साल उन व्यक्तियों और संगठनों को दिया जाता है जिन्होंने सार्वजनिक सेवा - समाज सेवा, शिक्षा, प्रशासन, राजनीति, चिकित्सा, उद्योग, खेल, कृषि, सीएसआर के क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान दिया है।

Web Title: Lokmat Maharashtrian of the year awards LMOTY 2024 deputy cm bjp leader devendra fadnavis commented his wife amruta fadnavis see video

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे