Lok Sabha Elections 2019: Siddaramaiah says first time bjp question on EVM | पहली बार भाजपा ने ईवीएम पर सवाल उठाए थे: सिद्धरमैया
पहली बार भाजपा ने ईवीएम पर सवाल उठाए थे: सिद्धरमैया

Highlightsजीवीएल नरसिम्हा राव ने 2009 के चुनाव के बाद 'डेमोक्रेसी एट रिस्क ड्यू टू ईवीएम्स' लिखी थी।सिद्धरमैया ने किताब का एक पोस्टर ट्वीट करते हुए कहा, "ईवीएम को लेकर भाजपा जब चिंता जताती है तब तो वह ठीक है।"

ईवीएम पर गरमागरम बहस के बीच कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरमैया ने बुधवार को कहा कि भाजपा प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने ही दस साल पहले ईवीएम पर सवाल उठाते हुए एक किताब लिखी थी, जिसकी प्रस्तावना भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवानी ने लिखी थी।

सिद्धरमैया ने कन्नड़ में एक ट्वीट किया, "भाजपा ने ही पहली बार ईवीएम पर संदेह जताया था। पार्टी के प्रवक्ता ने तो इस पर किताब तक लिखी थी। इस संदेह का समर्थन करते हुए लालकृष्ण आडवानी ने किताब की प्रस्तावना लिखी थी। क्या वजह है कि दस साल में भाजपा ने अपना रुख बदल लिया?"

गौरतलब है कि जीवीएल नरसिम्हा राव ने 2009 के चुनाव के बाद 'डेमोक्रेसी एट रिस्क ड्यू टू ईवीएम्स' लिखी थी। सिद्धरमैया ने किताब का एक पोस्टर ट्वीट करते हुए कहा, "ईवीएम को लेकर भाजपा जब चिंता जताती है तब तो वह ठीक है।"


Web Title: Lok Sabha Elections 2019: Siddaramaiah says first time bjp question on EVM