यूपी: 'जूताकांड' से चर्चा में आए भाजपा सासंद और विधायक के समर्थकों के बीच हुई मारपीट, चली कुर्सियाँ

By भाषा | Published: April 13, 2019 08:22 PM2019-04-13T20:22:43+5:302019-04-13T20:23:29+5:30

लोकसभा चुनाव 2019: संत कबीर नगर के सांसद शरद त्रिपाठी का विधायक राकेश बघेल की जूतों से पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

lok sabha elections 2019 bjp mp and mla supporters fight with each other | यूपी: 'जूताकांड' से चर्चा में आए भाजपा सासंद और विधायक के समर्थकों के बीच हुई मारपीट, चली कुर्सियाँ

बीजेपी सांसद द्वारा विधायक की जूतों से पिटाई के वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट।

संत कबीर नगर (उप्र), 13 अप्रैल: संत कबीर नगर जिले के मेंहदावल क्षेत्र में शनिवार को भाजपा की चुनाव सभा में क्षेत्रीय विधायक और सांसद के समर्थकों के बीच जमकर नारेबाजी और हंगामा हुआ। इस दौरान बड़ी संख्या में कुर्सियां तोड़ दी गयीं।

स्थानीय अभिसूचना के सूत्रों ने बताया कि मेंहदावल विधानसभा क्षेत्र में भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं की बैठक का आयोजन किया गया था। इसमें प्रदेश भाजपा अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पाण्डेय को शरीक होना था।

उन्होंने बताया कि इस दौरान क्षेत्रीय भाजपा विधायक राकेश बघेल और पार्टी के ही इलाकाई सांसद शरद चंद त्रिपाठी के समर्थकों ने एक—दूसरे के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। इस दौरान कुछ कार्यकर्ताओं ने कार्यक्रम स्थल पर लगी हुई कई कुर्सियों पर अपना गुस्सा उतारते हुए उन्हें तोड़ डाला।

गौरतलब है कि सांसद शरद चंद त्रिपाठी ने हाल में जिला योजना की बैठक के दौरान किसी बात पर कहासुनी के बाद विधायक बघेल को जूते से मारा था। कार्यक्रम स्थल पर हंगामे के बाद प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नहीं पहुंचे। ख

बर सुनकर पुलिस मौके पर पहुंच गयी और सभा को रद्द कर दिया गया। अपर पुलिस अधीक्षक असित कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। घटना की वीडियो फुटेज देखने के बाद कार्रवाई की जाएगी। 

इससे पहले संत कबीर नगर के भाजपा सांसद शरद त्रिपाठी ने अपनी ही पार्टी के विधायक राकेश बघेल की सरेआम जूतों से पिटाई कर दी थी जिससे पार्टी की मीडिया और सोशल मीडिया में काफी किरकिरी हुई थी।

Web Title: lok sabha elections 2019 bjp mp and mla supporters fight with each other