लोकसभा चुनाव: दिल्ली में आम आदमी पार्टी को लगा बड़ा झटका, विधायक अनिल वाजपेयी बीजेपी में शामिल

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 3, 2019 03:11 PM2019-05-03T15:11:47+5:302019-05-03T15:19:46+5:30

लोकसभा चुनाव 2019: दिल्ली के गांधी नगर से आप विधायक अनिल वाजपेयी ने पार्टी का दामन छोड़कर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का दामन थाम लिया है। 

lok sabha election 2019: Aam Aadmi Party MLA from Gandhi Nagar(Delhi) Anil Bajpayi joins BJP | लोकसभा चुनाव: दिल्ली में आम आदमी पार्टी को लगा बड़ा झटका, विधायक अनिल वाजपेयी बीजेपी में शामिल

लोकसभा चुनाव: दिल्ली में आम आदमी पार्टी को लगा बड़ा झटका, विधायक अनिल वाजपेयी बीजेपी में शामिल

दिल्ली में आम आदमी पार्टी  को बड़ा झटका लगा है। गांधी नगर से आप विधायक अनिल वाजपेयी ने पार्टी का दामन छोड़कर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का दामन थाम लिया है। 

दिल्ली में केंद्रीय मंत्री विजय गोयल की मौजूदगी में शुक्रवार को अनिल वाजपेयी ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। अनिल वाजपेयी ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद केजरीवाल पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल विधायकों को टुच्चा, बेवकूफ, गधा जैसे शब्दों से बुलाते हैं।


विधायकों में केजरीवाल का खौफइससे पहले विधायकों की खरीद-फरोख्त के आरोपों के बीच भाजपा ने दावा किया था कि उसके संपर्क में आप के 14 विधायक हैं जो ‘निराशा और अपमान’ की वजह से सत्तारूढ़ पार्टी छोड़ना चाहते थे। भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री। विजय गोयल ने कहा कि आप विधायक बहुत व्यथित हैं और पार्टी छोड़ने को राजी हैं।

गोयल ने कहा था कि आप के 14 विधायक हमारे संपर्क में हैं और वह जल्द ही पार्टी छोड़ सकते हैं क्योंकि वे अपने पार्टी के काम से निराश हो गए हैं। आप नेता और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बुधवार को आरोप लगाया था कि भाजपा सात विधायकों को पाला बदलने के लिए 10-10 करोड़ रुपये की पेशकश कर रही है। गोयल ने सिसोदिया के आरोपों का खंडन किया। 
 

Web Title: lok sabha election 2019: Aam Aadmi Party MLA from Gandhi Nagar(Delhi) Anil Bajpayi joins BJP



Get the latest Election News, Key Candidates, Key Constituencies live updates and Election Schedule for Lok Sabha Elections 2019 on www.lokmatnews.in/elections/lok-sabha-elections. Keep yourself updated with updates on Delhi Loksabha Elections 2019, phases, constituencies, candidates on www.lokmatnews.in/elections/lok-sabha-elections/delhi.