LMOTY 2023: राज ठाकरे ने अमृता फड़नवीस ने पूछा, "आप बताएं कि उपमुख्यमंत्री इस समय किसके साथ हैं, किसी को पता है?"

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: April 26, 2023 09:21 PM2023-04-26T21:21:40+5:302023-04-26T21:27:42+5:30

'लोकमत महाराष्ट्रीयन ऑफ द ईयर अवॉर्ड 2023' के समारोह में मनसे प्रमुख राज ठाकरे का इंटरव्यू एनसीपी सांसद अमोल कोल्हे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस की पत्नी अमृता फड़नवीस ने लिया।

LMOTY 2023: Amruta Fadnavis asked Raj Thackeray, "Tell me with whom the Deputy Chief Minister is currently, anyone knows?" | LMOTY 2023: राज ठाकरे ने अमृता फड़नवीस ने पूछा, "आप बताएं कि उपमुख्यमंत्री इस समय किसके साथ हैं, किसी को पता है?"

फाइल फोटो

Highlights'लोकमत महाराष्ट्रीयन ऑफ द ईयर अवॉर्ड 2023' में मनसे चीफ राज ठाकरे का हुआ अनोखा इंटरव्यूराज ठाकरे से एनसीपी सांसद अमोल कोल्हे और अमृता फड़नवीस ने पूछा सवाल राज ठाकरे ने सवाल के ऐसे जवाब दिये कि दर्शकदीर्घा में बैठे मेहमानों की हंसी छूट गई

मुंबई: 'लोकमत महाराष्ट्रीयन ऑफ द ईयर अवॉर्ड 2023' के समारोह में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे का इंटरव्यू एनसीपी सांसद अमोल कोल्हे और राज्य के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस की पत्नी अमृता फड़नवीस ने लिया। इस मौके पर राज ठाकरे ने शिवसेना-भाजपा की सियासत पर अमृता के सवालों का बखूबी जवाब दिया।

मुंबई के वर्ली स्थित एनएससीआई डोम में आयोजित 'लोकमत महाराष्ट्रीयन ऑफ द ईयर' पुरस्कार समारोह में सोनजा जैसे लोगों को सम्मानित किया गया, जिन्होंने महाराष्ट्र के निर्माण में अहम योगदान दिया है। इस मौके पर अमोल कोल्हे और अमृता फड़नवीस द्वारा मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे का इंटरव्यू लिया गया। सवाल-जवाब के सिलसिले में राज ठाकरे ने सवाल के ऐसे जवाब दिये कि दर्शकदीर्घा में बैठे मेहमानों की हंसी छूट गई।

अमृता फडणवीस ने राज ठाकरे से ताली बजाने और आंख मारने पर सवाल किया कि आजकल राजनीति में ताली बजाने और आंख मारने का चलन है। उन्होंने उदाहरण दिया कि मसलन राहुल गांधी ने संसद में मोदी जी को गले लगाया और आंख मारी। अजीत पवार ने उद्धव ठाकरे को माइक दिया और आंख मारी। आखिर आपकी योजना महाराष्ट्र को लेकर क्या है ?

राज ठाकरे ने अमृता के सवाल पर कुछ सेकंड सोचा और फिर बोल "यह क्या है, जिस उम्र में उन्हें वो काम करना चाहिए थे, शायद उस वक्त वो पीछे रह गए हों। राज के इस जवाब से समारोह में तालियों की जबरदस्त गड़गड़ाहट हुई।

अगले सवाल के रूप में अमृता ने राज से कहा कि मैं राजनीति में सक्रिय नहीं हूं लेकिन मैंने देखा है कि कई न्यूज चैनल बताते हैं कि आप कभी एनसीपी के साथ नजर आते हैं तो कभी बालासाहेब की शिवसेना के साथ और कभी-कभी आप भाजपा की भी तारीफ करते हैं?

इस पर राज ने अमृता के इंटरव्यू के पहले के समय का जिक्र करते हुए कहा कि मैं देवेंद्र फड़नवीस की पत्नी के बारे में बात नहीं करूंगा। आप देवेंद्र जी की पत्नी के रूप में नहीं बोल रही हैं। चलिए बात करें। आप नहीं जानती कि महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अभी किसके साथ हैं, वह सुबह-सुबह कहां कार ले जाते हैं, कभी-कभी तो आपको भी खबर नहीं होती।

Web Title: LMOTY 2023: Amruta Fadnavis asked Raj Thackeray, "Tell me with whom the Deputy Chief Minister is currently, anyone knows?"

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे