केरल सरकार ने बोतलबंद पानी का दाम किया फिक्स, 13 रुपये प्रति लीटर में मिलेगा, जानिए पहले क्या था दर

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 13, 2020 04:48 PM2020-02-13T16:48:31+5:302020-02-13T16:48:31+5:30

वर्तमान में राज्य में बोतलबंद पानी की कीमत 20 रुपये प्रति लीटर है। खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री पी तिलोत्तमन ने बृहस्पतिवार को कहा कि सरकार ने बोतलबंद पानी की कीमत के नियमन का फैसला किया है।

Kerala government fixes the price of bottled water, will get Rs 13 per liter, know what was the rate earlier | केरल सरकार ने बोतलबंद पानी का दाम किया फिक्स, 13 रुपये प्रति लीटर में मिलेगा, जानिए पहले क्या था दर

पानी की कीमत का नियमन होगा और बोतलबंद पेयजल 13 रुपये प्रति लीटर के दाम में उपलब्ध होने लगेगा।

Highlightsपानी की अधिक कीमत के बारे में जनता की ओर से शिकायतें प्राप्त हुई थीं। उत्पादनकर्ताओं के एक वर्ग ने कीमतों में कटौती का विरोध किया था।

केरल की वाम सरकार ने बोतलबंद पानी को आवश्यक वस्तुएं अधिनियम के दायरे में लाने का फैसला किया है, इससे पानी की कीमत का नियमन होगा और बोतलबंद पेयजल 13 रुपये प्रति लीटर के दाम में उपलब्ध होने लगेगा।

वर्तमान में राज्य में बोतलबंद पानी की कीमत 20 रुपये प्रति लीटर है। खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री पी तिलोत्तमन ने बृहस्पतिवार को कहा कि सरकार ने बोतलबंद पानी की कीमत के नियमन का फैसला किया है। दरअसल पानी की अधिक कीमत के बारे में जनता की ओर से शिकायतें प्राप्त हुई थीं। उन्होंने बताया कि उत्पादनकर्ताओं के एक वर्ग ने कीमतों में कटौती का विरोध किया था।

Web Title: Kerala government fixes the price of bottled water, will get Rs 13 per liter, know what was the rate earlier

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे