फिर बढ़ी केजरीवाल की मुश्किलें, देशद्रोह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंचा वकील

By भाषा | Published: October 3, 2018 05:51 AM2018-10-03T05:51:33+5:302018-10-03T05:51:33+5:30

फरीदाबाद, दो अक्टूबर: ट्विटर अकाउंट पर कथित रूप से देशद्रोह और साम्प्रदायिकता फैलाने तथा ...

Kejriwal's difficulties faridabad lawyer gives complaint | फिर बढ़ी केजरीवाल की मुश्किलें, देशद्रोह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंचा वकील

फिर बढ़ी केजरीवाल की मुश्किलें, देशद्रोह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंचा वकील

फरीदाबाद, दो अक्टूबर: ट्विटर अकाउंट पर कथित रूप से देशद्रोह और साम्प्रदायिकता फैलाने तथा एक विशेष धर्म की बेटियों पर अशोभनीय टिप्पणी करने के कारण दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ शिकायत दी है।

फरीदाबाद बार एसोसिएशन के पूर्व प्रधान एवं न्यायिक सुधार संघर्ष समिति के अध्यक्ष एल. एन. पाराशर ने सेक्टर-12 स्थित सेन्ट्रल थाने में मंगलवार को केजरीवाल के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज करने की शिकायत दी है। 

पाराशर ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के ट्विटर पर कई ट्वीट देखे, इससे ऐसा प्रतीत होता है कि वह देश में ‘धर्म के आधार पर वैमनस्य को बढ़ावा दे रहे हैं और ऐसा काम कर रहे हैं जो सद्भाव बनाए रखने के खिलाफ है । वह देश की जनता को जाति और धर्म के आधार पर लडाकर देश को कमजोर करने का प्रयास कर रहे हैं । 

अधिवक्ता ने कहा कि केजरीवाल के ट्वीट भड़काने वाले हैं और इसके ट्वीट से देश का माहौल खराब हो सकता है । 
 

Web Title: Kejriwal's difficulties faridabad lawyer gives complaint

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे