कर्नाटक: छात्रों ने रोकी मुख्यमंत्री की कार, नारेबाजी की, एक साल बाद भी लैपटॉप देने का वादा पूरा नहीं करने का आरोप

By विशाल कुमार | Published: December 22, 2021 03:37 PM2021-12-22T15:37:26+5:302021-12-22T15:56:43+5:30

भाजपा सरकार पर छात्रों को लैपटॉप देने के वादे को पूरा नहीं करने का आरोप लगाते हुए छात्रों ने मुख्यमंत्री की कार को रोक दिया और भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी की.

karnataka-students-block-cm basavaraj bommai-car-demanding-laptops | कर्नाटक: छात्रों ने रोकी मुख्यमंत्री की कार, नारेबाजी की, एक साल बाद भी लैपटॉप देने का वादा पूरा नहीं करने का आरोप

मुख्यमंत्री बासवराज बोम्मई और पूर्व मुख्मंत्री बीएस येदियुरप्पा. (फाइल फोटो)

Highlightsमुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई रानी चन्नम्मा विश्वविद्यालय के नए भवन की आधारशिला रखने पहुंचे थे।छात्रों ने मुख्यमंत्री की कार को रोक दिया और भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।दावा किया कि कर्नाटक सरकार ने एक साल पहले उन्हें लैपटॉप देने का वादा किया था।

बेंगलुरु:कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई को आज तब छात्रों की नाराजगी का सामना करना पड़ा जब वह रानी चन्नम्मा विश्वविद्यालय के नए भवन की आधारशिला रखने के लिए बेलगावी के पास हायर बागेवाड़ी गांव में विश्वविद्यालय के पास पहुंचे थे।

द हिंदू की रिपोर्ट के अनुसार, भाजपा सरकार पर छात्रों को लैपटॉप देने के वादे को पूरा नहीं करने का आरोप लगाते हुए छात्रों ने मुख्यमंत्री की कार को रोक दिया और भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

उन्होंने दावा किया कि कर्नाटक सरकार ने एक साल पहले उन्हें लैपटॉप देने का वादा किया था लेकिन अभी तक अपने वादे का पूरा नहीं किया है। छात्रों ने कहा कि उन्हें अपने प्रोजेक्ट और असाइनमेंट को पूरा करने के लिए गैजेट्स की जरूरत होती है।

उनकी अन्य मांगों में अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति/अन्य पिछड़ा वर्ग के छात्रों को छात्रवृत्ति की पूर्ण बहाली, उचित छात्रावास की सुविधा, शिक्षकों और कर्मचारियों के बीच रिक्तियों को भरना शामिल है।

Web Title: karnataka-students-block-cm basavaraj bommai-car-demanding-laptops

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे