कपिल मिश्रा का तिहाड़ के मसाज कांड़ पर हमला, बोले-"जिस रिंकू को केजरीवाल फिजियोथेरेपी वाला बता रहे थे, वो अपनी सगी बेटी का बलात्कारी है"

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: November 22, 2022 01:09 PM2022-11-22T13:09:35+5:302022-11-22T13:14:46+5:30

भाजपा तिहाड़ जेल में बंद अरविंद केजरीवाल सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन द्वारा बलात्कार के आरोपी से मालिश करवाने के आरोप पर अरविंद केजरीवाल से नैतिकता के आधार पर मुख्यमंत्री पद छोड़ने की मांग कर रही है।

Kapil Mishra attacked Tihar Jail's massage incident, said- "The Rinku whom Kejriwal was telling as a physiotherapist, he is the rapist of his real daughter" | कपिल मिश्रा का तिहाड़ के मसाज कांड़ पर हमला, बोले-"जिस रिंकू को केजरीवाल फिजियोथेरेपी वाला बता रहे थे, वो अपनी सगी बेटी का बलात्कारी है"

फाइल फोटो

Highlightsदिल्ली भाजपा तिहाड़ जेल मालिश कांड में फंसी आम आदमी पार्टी पर हुई हमलावरभाजपा ने कहा कि सत्येंद्र जैन फिजियोथेरेपिस्ट से नहीं बल्कि बलात्कारी से मालिश करवा रहे थेवहीं आप ने इस आरोप को खारिज करते हुए भाजपा पर पार्टी को बदनाम करने का आरोप लगाया

दिल्ली: तिहाड़ जेल मालिश कांड में फंसी दिल्ली की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी पर भारतीय जनता पार्टी के हमले तेज हो गये हैं। दिल्ली भाजपा का आरोप है कि मनी लंड्रिंग के आरोपों में तिहाड़ जेल में बंद अरविंद केजरीवाल सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन किसी प्रोफेशनल फिजियोथेरेपिस्ट से नहीं बल्कि बलात्कार के आरोपी से मालिश करवा रहे थे।

वहीं आम आदमी पार्टी की ओर से सफाई पेश की गई है कि जेल में बंद मंत्री सत्येंद्र जैन स्वास्थ्य परेशानियों के कारण फिजियोथेरेपिस्ट की मदद ले रहे थे, जिसे मुद्दा बनाकर भाजपा आप को बदनाम करने का प्रयास कर रही है। मामले में मुखरता के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और इस पूरे विवाद के केंद्र में खड़े सत्येंद्र जैन पर हमला करते हुए कपिल मिश्रा ने ट्वीट किया है। 

कपिल मिश्रा ने जेल में सत्येंद्र जैन की मालिश करने वाले शख्स की जानकारी साझा करते हुए कहा, "रिंकू जिसे कल केजरीवाल बचा रहे थे, फिजियोथेरेपी वाला बता रहे थे। वो रिंकू अपनी सगी बेटी के बलात्कार के जुर्म में तिहाड़ में बंद है। कितना नीचे गिर चुके है केजरीवाल, सिसोदिया और सत्येंद्र जैन।"

दिल्ली भाजपा इस संबंध में दिल्ली पुलिस के हवाले से आरोप लगा रही है कि सीसीटीवी फुटेज में मंत्री सत्येंद्र जैन का मसाज करने वाला फिजियोथेरेपिस्ट नहीं है बल्कि तिहाड़ जेल में बंद विचाराधीन कैदी है। जानकारी के अनुसार मंत्री को मसाज देने वाले आरोपी का नाम रिंकू है और साल 2021 में दिल्ली पुलिस ने उसे अपनी बेटी के साथ रेप करने के आरोप में गिरफ्तार किया था।

आरोपी रिंकू पर उसकी नाबालिग बेटी ने आरोप लगाया था कि उसने घर में उसे उस समय हवस का शिकार बनाया था, जब वो घर में अकेली थी। जब आरोपी ने इस घिनौनी हरकत को अंजाम दिया था तो उनकी बेटी नाबालिग थी। इस कारण रिंकू को पॉक्सो एक्ट के तहत और धारा 376 के तहत गिरफ्तार किया गया है। यह विवाद द्वारका डिस्ट्रिक्ट के जाफरपुर कला थाने का मामला है और आरोपी रिंकू इस समय बतौर विचाराधीन कैदी तिहाड़ जेल में बन्द है।

रेप के आरोपी रिंकू का मामला सामने आने के बाद भाजपा इसे लेकर आप पर आक्रामक हमले कर रही है। वायरल वीडियो का हवाला देते हुए भाजपा का आरोप है कि आप अब मसाज पार्टी' बन गई है। उनके नेता और मंत्री जेल में ऐसे कुकर्म कर रहे हैं तो भला आजाद हवा में वो क्या-क्या करते होंगे। भाजपा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से नैतिकता के आधार पर पर पद से इस्तीफा देने की मांग कर रही है।

Web Title: Kapil Mishra attacked Tihar Jail's massage incident, said- "The Rinku whom Kejriwal was telling as a physiotherapist, he is the rapist of his real daughter"

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे