शाम बजे तक के मुख्य समाचार: कंगना लीड अदालत उच्च न्यायालय ने बीएमसी से कंगना के बंगले पर तोड़फोड़ पर लगाया रोक

By भाषा | Published: September 9, 2020 06:53 PM2020-09-09T18:53:56+5:302020-09-09T18:53:56+5:30

बंबई उच्च न्यायालय ने अभिनेत्री कंगना रनौत के यहां स्थित बंगले में बीएमसी द्वारा अवैध निर्माण को तोड़ने की प्रक्रिया पर बुधवार को रोक लगा दी।

Kangana Ranaut lead court High Court prohibits demolition on BMC's bungalow from BMC | शाम बजे तक के मुख्य समाचार: कंगना लीड अदालत उच्च न्यायालय ने बीएमसी से कंगना के बंगले पर तोड़फोड़ पर लगाया रोक

सांकेतिक तस्वीर (फाइल फोटो)

Highlightsकॉन्वलसेंट प्लाज्मा (सीपी) थेरेपी कोरोना वायरस संक्रमण के गंभीर मरीजों का इलाज करने और मृत्यु दर को कम करने में कोई खास कारगर साबित नहीं हो रही है। उच्चतम न्यायालय ने 13 सितंबर को होने जा रही राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा (नीट) स्थगित करने या फिर रद्द करने के लिये दायर याचिकाओं पर बुधवार को विचार करने से इंकार कर दिया।JDU के वरिष्ठ नेता और सांसद हरिवंश ने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के उम्मीदवार के रूप में बुधवार को राज्यसभा के उपसभापति पद के लिए नामांकन दाखिल किया।

नयी दिल्ली: भाषा की अलग-अलग फाइलों से शाम छह बजे तक जारी अहम खबरें इस प्रकार हैः-

स्वनिधि बड़े रेस्टोरेंट की तरह रेहड़ी-ठेले वाले भी अपने ग्राहकों को भोजन की ऑनलाइन डिलीवरी कर पाएंगे : मोदी

भोपाल/ नयी दिल्लीः प्रधामनंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को कहा कि सड़कों पर खाने-पीने का व्यवसाय करने वाले ‘स्ट्रीट फूड वेंडर’ को ऑनलाइन प्लेटफार्म देने की एक योजना बनाई गयी है जिससे बड़े-बड़े रेस्टोरेंट की तरह ही वे भी अपने ग्राहकों को भोजन की ऑनलाइन डिलीवरी कर पाएं।

न्यायालय मराठा लीड आरक्षण न्यायालय ने मराठा आरक्षण कानून के अमल पर लगाई रोक, मामला वृहद पीठ को सौंपा

नयी दिल्लीः उच्चतम न्यायालय ने शिक्षा और रोजगार में मराठा समुदाय के लिये आरक्षण का प्रावधान करने संबंधी महाराष्ट्र सरकार के 2018 के कानून के अमल पर बुधवार को रोक लगा दी लेकिन स्पष्ट किया कि जिन लोगों को इसका लाभ मिल गया है उनकी स्थिति में कोई बदलाव नहीं होगा।

न्यायालय लीड नीट न्यायालय का नीट परीक्षा टालने या रद्द करने के अनुरोध वाली याचिकाओं पर विचार से इंकार

नयी दिल्लीः उच्चतम न्यायालय ने 13 सितंबर को होने जा रही राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा (नीट) स्थगित करने या फिर रद्द करने के लिये दायर याचिकाओं पर बुधवार को विचार करने से इंकार कर दिया।

उपसभापति लीड नामांकन राजग उम्मीदवार के रूप में हरिवंश ने राज्यसभा के उपसभापति पद के लिए भरा नामांकन

नयी दिल्लीः जनता दल (यूनाइटेड) के वरिष्ठ नेता और सांसद हरिवंश ने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के उम्मीदवार के रूप में बुधवार को राज्यसभा के उपसभापति पद के लिए नामांकन दाखिल किया।

प्लाज्मा परीक्षण कोविड-19 में प्लाज्मा थेरेपी खास कारगर साबित नहीं हो रही है: आईसीएमआर अध्ययन

नयी दिल्लीः कॉन्वलसेंट प्लाज्मा (सीपी) थेरेपी कोरोना वायरस संक्रमण के गंभीर मरीजों का इलाज करने और मृत्यु दर को कम करने में कोई खास कारगर साबित नहीं हो रही है।

कंगना लीड अदालत उच्च न्यायालय ने बीएमसी से कंगना के बंगले पर तोड़फोड़ का काम रोकने को कहा

मुंबईः बंबई उच्च न्यायालय ने अभिनेत्री कंगना रनौत के यहां स्थित बंगले में बीएमसी द्वारा अवैध निर्माण को तोड़ने की प्रक्रिया पर बुधवार को रोक लगा दी और पूछा कि नगर निकाय के अधिकारी संपत्ति के भीतर क्यों गए जबकि उसकी मालिक वहां मौजूद नहीं थी?

वायरस लीड मामले भारत में कोविड-19 के 89,706 नए मामले, 1,115 और लोगों की मौत

नयी दिल्ली, देश में बुधवार को कोविड-19 के 89,706 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमण के कुल मामले 43 लाख के पार चले गए। वहीं 33,98,844 लोगों के संक्रमण मुक्त होने के बाद मरीजों के ठीक होने की दर 77.77 प्रतिशत हो गई है।

ईपीएफओ- ब्याज ईपीएफओ का 2019-20 के लिये 8.5 प्रतिशत ब्याज का आंशिक भुगतान करने का फैसला

नयी दिल्लीः भविष्य निधि कोष का प्रबंधन करने वाले कर्मचारी भविष्य निधि संगठन (ईपीएफओ) ने बुधवार को अपने छह करोड़ के करीब अंशधारकों को वित्त वर्ष 2019- 20 के लिये भविष्य निधि पर तय 8.50 प्रतिशत ब्याज में से उनके खातों में आंशिक भुगतान ही जारी किया जायेगा। शेष भुगतान साल के अंत तक किया जाएगा।

ब्रिटेन भारतीय महापौर भारतीय मूल के व्यापारी ब्रिटेन में उपमहापौर निर्वाचित हुए

लंदनः ब्रिटेन में भारतीय मूल के व्यापारी को दूसरी बार लंदन बरो ऑफ साउथवार्क का उपमहापौर चुना गया है।

अफगानिस्तान दूसरी लीड हमला अफगानिस्तान में उप राष्ट्रपति को निशाना बना कर बम विस्फोट, 10 लोगों की मौत

काबुलः अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में बुधवार को देश के पहले उप राष्ट्रपति के काफिले को निशाना बना कर किये गये बम हमले में 10 नागरिकों की मौत हो गई और उप राष्ट्रपति के अंगरक्षकों सहित कम से कम 31 लोग घायल हो गए।  

Web Title: Kangana Ranaut lead court High Court prohibits demolition on BMC's bungalow from BMC

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे