झामुमो नेता शंकर रवानी और उनकी पत्नी की घर में घुसकर निर्मम हत्या, खून से लथपथ मिला शव

By स्वाति सिंह | Published: October 11, 2020 12:44 PM2020-10-11T12:44:26+5:302020-10-11T12:49:46+5:30

शनिवार रात झामुमो नेता शंकर रवानी और उनकी पत्नी बालिका देवी घर में सो रहे थे। तभी बदमाशों ने घर में घुसकर दोनों की हत्या कर दी। घर में किसी और के न होने के चलते वारदात की जानकारी सुबह ही मिल पाई।

JMM leader Shankar Ravani and his wife sneak into the house, brutally murdered, found dead next day in blood | झामुमो नेता शंकर रवानी और उनकी पत्नी की घर में घुसकर निर्मम हत्या, खून से लथपथ मिला शव

झामुमो नेता की हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।

Highlightsशंकर रवानी और उनकी पत्नी बालिका देवी की निर्मम हत्या शनिवार देर रात घर में ही कर दी गई। अपराधियों ने घर के अंदर दोनों को बेरहमी से हत्या की है।

धनबाद: झामुमो धनबाद महानगर उपाध्यक्ष व भौरा गौर खूंटी निवासी शंकर रवानी और उनकी पत्नी बालिका देवी की निर्मम हत्या शनिवार देर रात घर में ही कर दी गई। अपराधियों ने घर के अंदर दोनों को बेरहमी से हत्या की है। दोनों का शव भौंरा के गौरखूंटी स्थित घर में खून से लथपथ मिला है। झामुमो नेता की हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। 

वारदात की खबर मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल शुरुआत कर दी है। बताया जा रहा है कि यह घटना दो परिवारों के बीच काफी वक्त से चल रहे खूनी संघर्ष का परिणाम हो सकता है।

शंकर रवानी का बेटा करण रवानी 22 साल का है और बाहर पढ़ाई करता है। फिलहाल हत्या का कारण आपसी रंजिश बताया जा रहा है। डीएसपी ने कहा है कि जल्द ही हत्यारों को पकड़ लिया जाएगा। घटनास्थल से पुलिस ने चाकू और नाइन एमएम का एक खोका ज़ब्त किया है। घटना के चलते लोगों में गुस्सा है। परिवार की रंजिश में बड़े बेटे कुणाल की भी अपराधियों ने हत्या कर दी थी।

बता दें कि 17 अगस्त 2017 को  रेनबो ग्रुप के चेयरमैन धीरेन रवानी की हत्या हुई थी। हत्या का आरोप शंकर रवानी के बड़े पुत्र कुणाल रवानी पर लगा था।

Web Title: JMM leader Shankar Ravani and his wife sneak into the house, brutally murdered, found dead next day in blood

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे