हर-हर मोदी, घर-घर मोदी की तर्ज पर झारखंड में BJP चलाएगी चुनावी अभियान, 65 पार का रखा है लक्ष्य

By एस पी सिन्हा | Published: September 2, 2019 05:00 PM2019-09-02T17:00:07+5:302019-09-02T17:00:07+5:30

Jharkhand assembly polls: मुख्यमंत्री रघुवर दास आम लोगों से लोकसभा की तरह विधानसभा चुनाव में भी समर्थन मांगेंगे. इसके साथ पार्टी के नेता और कार्यकर्ता घर-घर रघुवर अभियान चलायेंगे और लोगों को रघुवर सरकार के कार्यकाल में किये गये कार्यों व उपलब्धियों से लोगों को अवगत करायेंगे. 

Jharkhand assembly polls: BJP will run electoral campaign on the lines of Har-har Modi, ghar ghar Modi | हर-हर मोदी, घर-घर मोदी की तर्ज पर झारखंड में BJP चलाएगी चुनावी अभियान, 65 पार का रखा है लक्ष्य

File Photo

Highlightsकेन्द्र में सत्ता में आने के लिए भाजपा ने हर-हर मोदी, घर-घर मोदी का नार दिया था, ठीक उसी तर्ज पर अब झारखंड में भाजपा आने वाले विधानसभा चुनाव में घर-घर रघुवर अभियान चलाने जा रही हैं. जनता को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए रघुवर दास के नेतृत्व में जन आशीर्वाद यात्रा निकालने की तैयारी की जा रही है.

केन्द्र में सत्ता में आने के लिए भाजपा ने हर-हर मोदी, घर-घर मोदी का नार दिया था, ठीक उसी तर्ज पर अब झारखंड में भाजपा आने वाले विधानसभा चुनाव में घर-घर रघुवर अभियान चलाने जा रही हैं. भाजपा ने यह तय किया है कि झारखंड में मुख्यमंत्री रघुवर दास के नेतृत्व में चुनावी अभियान चलायेगी. जनता को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए रघुवर दास के नेतृत्व में जन आशीर्वाद यात्रा निकालने की तैयारी की जा रही है.

बताया जाता है कि मुख्यमंत्री रघुवर दास इसमें आम लोगों से लोकसभा की तरह विधानसभा चुनाव में भी समर्थन मांगेंगे. इसके साथ पार्टी के नेता और कार्यकर्ता घर-घर रघुवर अभियान चलायेंगे और लोगों को रघुवर सरकार के कार्यकाल में किये गये कार्यों व उपलब्धियों से लोगों को अवगत करायेंगे. 

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा ने बताया कि 09 सितंबर से घर-घर रघुवर अभियान की शुरुआत होगी. पार्टी के नेता व कार्यकर्ता सरकार की उपलब्धियों के साथ लोगों तक पहुंचेंगे. इस दौरान योजनाओं के बारे में आम लोगों को जानकारी देंगे. इसके साथ हीं प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना, आवास योजना, मुख्यमंत्री कृषि आशीर्वाद योजना व अन्य लोक कल्याणकारी योजनाओं के बारे में बतायेंगे. 

गिलुवा ने बताया कि 15 सितंबर से 15 अक्टूबर तक मुख्यमंत्री के नेतृत्व में जन आशीर्वाद यात्रा निकाली जायेगी. लोकसभा में लोगों ने 14 में 12 सीटें भाजपा को दी. जन आशीर्वाद यात्रा के माध्यम से भाजपा 65 पार का लक्ष्य हासिल करेगी. उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री संथाल परगना या कोल्हान से इस यात्रा की शुरुआत करेंगे.

Web Title: Jharkhand assembly polls: BJP will run electoral campaign on the lines of Har-har Modi, ghar ghar Modi



Keep yourself updated with updates on tags">टॅग्स :"Jharkhand Loksabha Elections 2019, phases, constituencies, candidates on www.lokmatnews.in/elections/lok-sabha-elections/jharkhand.