अलीगढ़ में आभूषण विक्रेता की पत्नी मृत मिली, घर से लाखों रुपये की लूट

By भाषा | Published: February 20, 2021 11:55 PM2021-02-20T23:55:53+5:302021-02-20T23:55:53+5:30

Jewelry seller's wife found dead in Aligarh, looted millions of rupees from home | अलीगढ़ में आभूषण विक्रेता की पत्नी मृत मिली, घर से लाखों रुपये की लूट

अलीगढ़ में आभूषण विक्रेता की पत्नी मृत मिली, घर से लाखों रुपये की लूट

अलीगढ़ (उप्र) 20 फरवरी अलीगढ़ शहर में एक आभूषण विक्रेता की पत्‍नी अपने घर में मृत मिली है और घर में लूट की वारदात की घटना सामने आई है। घर से लुटेरे कई लाख रुपये की नकदी और जेवर लूटने के बाद फरार हो गये। यह संदिग्ध हत्या का मामला है। घटना शुक्रवार को क्‍वार्सी थाना क्षेत्र के सरोजनगर कालोनी की है।

जानकारी के मुताबिक पीड़िता की रिश्‍तेदार शुक्रवार की शाम को जब सरोजनगर में आभूषण विक्रेता की पत्‍नी से मिलने गईं तब घटना का पता चला। पुलिस ने बताया कि कंचन वर्मा (50) घर में अकेली थी तो लुटेरे घुस गये और वारदात को अंजाम दिया। जब पुलिस पहुंची तो कंचन वर्मा अपने बाथरूम में मृत पड़ी थी और बाथरूम गैस संचालित गीजर के धुएं से भर गया था।

शुरुआती छानबीन से पता चला कि कंचन की मौत जहरीले धुएं से हुई जो गैस पाइप फटने के बाद लीक हो गई थी। बाथरूम का दरवाजा बाहर से बंद किया गया था। वरिष्‍ठ पुलिस अधीक्षक मुनिराज जी ने संवाददाताओं को बताया कि मौत का असली कारण पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा। मृत महिला के पति शहर के प्रमुख आभूषण विक्रेताओं में से एक हैं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Jewelry seller's wife found dead in Aligarh, looted millions of rupees from home

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे