VIDEO: अस्पताल में बंदूक लहराने के सवाल पर भड़के जदयू विधायक गोापल मंडल, ऑन कैमरा पत्रकारों को बकी गाली

By रुस्तम राणा | Published: October 6, 2023 03:27 PM2023-10-06T15:27:49+5:302023-10-06T15:27:49+5:30

त्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए विधायक ने कहा, "पिस्तौल अभी भी मेरे पास है। तुम क्या कहना चाहते हो? मेरी बेल्ट छूट गई थी और कमर में रखी थी लेकिन फिसल गई। क्या तुम लोग पत्रकार हो? हाँ, मैं पिस्तौल लहराऊंगा। क्या तुम लोग मेरे पिता हो?

JD(U) MLA Gopal Mandal Abuses Journalists When Questioned About Waving Gun | VIDEO: अस्पताल में बंदूक लहराने के सवाल पर भड़के जदयू विधायक गोापल मंडल, ऑन कैमरा पत्रकारों को बकी गाली

VIDEO: अस्पताल में बंदूक लहराने के सवाल पर भड़के जदयू विधायक गोापल मंडल, ऑन कैमरा पत्रकारों को बकी गाली

Highlightsविधायक ने पत्रकारों से कहा, हाँ, मैं पिस्तौल लहराऊंगा। क्या तुम लोग मेरे पिता हो? मीडिया को मंडल की प्रतिक्रिया अहंकार और अवज्ञा से भरी थीसवाल कर रहे जर्नलिस्टों के समूह से पूछा, क्या तुम लोग पत्रकार हो?

पटना:बिहार के भागलपुर में जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में हुई एक चौंकाने वाली घटना में, जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने अपनी हालिया यात्रा के दौरान पिस्तौल लहराने के लिए सुर्खियां बटोरीं। मंगलवार शाम (3 अक्टूबर) को हुई इस घटना ने व्यापक आक्रोश पैदा किया और जनता की सुरक्षा को लेकर चिंताएं बढ़ा दीं।

शुक्रवार को हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान विधायक गोपाल मंडल ने अपने किए पर कोई पछतावा नहीं दिखाया। जब पत्रकारों से उनका सामना हुआ, तो उन्होंने पुष्टि की कि उनके पास अभी भी बंदूक है और उन्होंने पत्रकारों की व्यावसायिकता पर सवाल उठाया।

उन्होंने अपने कृत्य का बचाव करते हुए कहा कि उन्होंने बस अपनी बेल्ट खो दी थी, जिससे पिस्तौल उस दिन देखने में आ गई थी। मीडिया को मंडल की प्रतिक्रिया अहंकार और अवज्ञा से भरी थी, जिससे कई लोग उनके दुस्साहस से स्तब्ध रह गए।

पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए विधायक ने कहा, "पिस्तौल अभी भी मेरे पास है। तुम क्या कहना चाहते हो? मेरी बेल्ट छूट गई थी और कमर में रखी थी लेकिन फिसल गई। क्या तुम लोग पत्रकार हो? हाँ, मैं पिस्तौल लहराऊंगा। क्या तुम लोग मेरे पिता हो? जाओ" दूर,''। यहां उन्होंने पत्रकारों को गाली दिया। 

मंडल ने अपराधियों और वर्तमान राजनीतिक विरोधियों से पिछले खतरों का हवाला देकर अपने कार्यों को उचित ठहराने का प्रयास किया। उन्होंने दावा किया कि महत्वपूर्ण मतदाता आधार वाले उनके समुदाय ने उनका जमकर समर्थन किया। उनके अनुसार, उनके प्रतिद्वंद्वियों को उनकी बढ़ती लोकप्रियता से खतरा था, खासकर आगामी चुनावों में संसद सदस्य (सांसद) बनने की उनकी आकांक्षाओं के मद्देनजर।

उन्होंने आत्मरक्षा के लिए रिवॉल्वर का उपयोग करने के अपने इरादे की घोषणा करते हुए चेतावनी दी कि वह खतरा पैदा करने वाले किसी भी व्यक्ति को गोली मारने में संकोच नहीं करेंगे, चाहे वह अस्पताल में हो या कहीं और।

विवाद के बीच, मंडल ने खुलासा किया कि वह अपनी पोती के साथ अस्पताल में सीटी स्कैन के लिए गए थे। प्रक्रिया के बाद, उन्होंने कहा कि रिपोर्ट सामान्य थी, उनके द्वारा पैदा की गई अराजकता से अप्रभावित प्रतीत होता था। उन्होंने कहा कि पिस्तौल रखना न सिर्फ एक सुरक्षा उपाय है, बल्कि उनकी हस्ताक्षर शैली भी है, जिसकी उनके समर्थक सराहना करते हैं।

Web Title: JD(U) MLA Gopal Mandal Abuses Journalists When Questioned About Waving Gun

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे