Jammu Kashmir sopore attack 3 years Survives Pics Show Him Near Grandfather Body | जम्मू-कश्मीर से आई दर्दनाक तस्वीर, आतंकी हमले में दादा को लगी गोली, शव के पास बैठ कर रोता रहा मासूम
सोपोर में आतंकियों का हमला, दादा के शव के पास रोते बच्चे को जवानों ने बचाया (फोटो-सोशल मीडिया)

Highlightsजम्मू-कश्मीर के सोपोर में आतंकियों की करतूत, दादा की गोली लगने से मौत, पास बैठकर रोता रहा मासूम बच्चासीआरपीएफ गश्ती दल पर हमला किया था आतंकियों ने, एक जवान भी हुआ शहीद, पुलिस ने बच्चे को बचाया

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में बुधवार सुबह सेंट्रल रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के गश्ती दल पर हुए आतंकी हमले में एक जवान शहीद हो गया। वहीं, एक नागरिक की भी मौत हो गई। इस घटना की एक दर्दनाक तस्वीर अब सामने आई है। ये तस्वीर आतंक के भयावह रूप को भी दिखा रही है, जहां अब स्थानीय निवासी भी आतंकियों की गोली के निशाने पर आ रहे हैं। इस तस्वीर ने सभी को झकझोर दिया है।

इस तस्वीर में तीन साल का एक बच्चा खून से सने अपने दादा के शव पर बैठा नजर आ रहा है। पुलिस के अनुसार मुठभेड़ के बीच एक जवान ने बच्चे को अपने पास बुलाया और सुरक्षित दूसरे जवान को सौंप दिया। इसके बाद उसे बच्चे को सुरक्षित मां के पास भेजा जा सका। 

कश्मीर पुलिस ने ट्वीट की तस्वीर

कश्मीर पुलिस ने एक तस्वीर भी ट्वीट की थी जिसमें एक जवान बच्चे को गोद में लेकर सुरक्षित स्थान की ओर जाता हुए नजर आ रहा है। कश्मीर पुलिस की ओर से ट्वीट की गई तस्वीर में कहा गया कि पुलिस ने तीन साल के इस बच्चे को गोली लगने से बचाया।

मिली जानकारी के अनुसार बच्चा अपने दादा के साथ एक मारुति कार में श्रीनगर से हंदवाड़ा जा रहा था। इसी दौरान सोपोर शहर में शख्स को गोली लगी। सोपोर दरअसल बारामुला जिले में आता है और श्रीनगर से करीब 50 किलोमीटर दूर है। 

सीआरपीएफ की ओर से बताया गया कि जिन शख्स को गोली लगी, उन्होंने अपनी कार रोकी थी और उससे उतर कर सुरक्षित स्थान की ओर से जाने की कोशिश कर रहे थे। इसी दौरान आतंकियों की ओर चली गोली उन्हें लग गई। पुलिस के अनुसार आतंकी सीआरपीएफ की पेट्रोलिंग टीम पर पर गोलीबारी करने के बाद फरार होने में कामयाब रहे।

पिछले हफ्ते अनंतनाग में लगी थी 5 साल के बच्चे को गोली

अनंतनाग जिले के बिजबेहरा इलाके में आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों के एक दल पर शुक्रवार को हमला किया जिसमें एक सीआरपीएफ कर्मी शहीद हो गया। आतंकवादियों की गोलीबारी में एक बच्चे की भी मौत हो गई थी। आतंकियों ने दक्षिण कश्मीर जिले के बिजबेहरा इलाके में पादशाही बाग पुल के पास दोपहर करीब 12 बजे सीआरपीएफ की 90 बटालियन के सड़क सुरक्षा दल पर आतंकवादियों ने गोलीबारी की।

Web Title: Jammu Kashmir sopore attack 3 years Survives Pics Show Him Near Grandfather Body
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे